Asianet News HindiAsianet News Hindi

इरफान खान के बेटे बाबिल की पहली फिल्म Qala का ट्रेलर आउट, इस तारीख को Netflix पर होगी स्ट्रीम

बाबिल खान, काला (Qala ) के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म 1 दिसंबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। ट्रेलर में एक युवा सिंगर और उसकी मां के बीच रिलेशन को को दिखाया गया है।

Irrfan Khan son Babil debut film Qala trailer out will stream on Netflix on this date rps
Author
First Published Nov 15, 2022, 10:28 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Irrfan Khan son Babil debut film Qala trailer out : दिवंगत इरफान खान के बेटे, बाबिल खान, काला (Qala ) के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म 1 दिसंबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की ओटीटी रिलीज से पहले, काला के फिल्म मेकर ने मूवी का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया। 15 नवंबर को मुंबई में एक भव्य ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया था। कुछ समय पहले, काला का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी किया गया था और इसे पहले से ही पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। ट्रेलर में एक युवा सिंगर और उसकी मां के बीच रिलेशन को को दिखाया गया है। इसमें बाबिल खान का  कैरेक्टर दिखाया गया है, जो इस स्टोरी में एक मोड़ लाता है।

कोलकाता की यूथ सिंगर पर बेस्ड है मूवी

इस फिल्म में  "1940 के दशक की कोलकाता की पृष्ठभूमि को दिखाया गया है।   काला जो एक युवा सिंगर है, उसकी मां के बीच के जटिल रिलेशन को इस मूवी  में दिखाया गया है।  नेटफ्लिक्स ने कला का आधिकारिक ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "उनकी आवाज में बेहद मासूमियत है.... 1 दिसंबर  को केवल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग। । "

 

 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Qala Manjushree (@tripti_dimri)

 

काला में बाबिल, तृप्ति डिमरी, वरुण ग्रोवर और अमित सियाल ( Tripti Dimri, Varun Grover, Amit Sial ) के साथ नजर आएंगे।  इससे पहले यूट्यूब पर इसका ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया था। जिसमें   तृप्ति के इर्द-गिर्द कहानी घमूती दिखाई गई है। 

 

तृप्ति ने बाबिल उर्फ ​​जगन को लिखा लेटर  
काला के ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले, तृप्ति ने बाबिल के किरदार जगन के लिए एक मार्मिक नोट लिखा। उन्होंने फिल्म से एक स्टिल पिक शेयर किया और लिखा, "प्रिय जगन, आपकी आवाज,  टूटे हुए दिलों को संभालने, बोझिल मन को जगाने की शक्ति रखता है। कोई आश्चर्य नहीं कि मम्मा हमेशा आपसे इतनी प्रभावित क्यों होती हैं... मैं आपके जैसा अच्छा बनने की ख्वाहिश रखती हूं, मुझे आप जैसे बनने की ख्वाहिश है।"

ये भी पढ़ें - 
Salaam Venky Trailer: बीमार बेटे के लिए जी जान लगाने वाली एक मां की इमोशनल कहानी रुला देगी
करन जौहर के बच्चों रूही और यश ने रिक्रिएट किया डिस्को दीवाने, विशाल ददलानी ने किया स्पेशल कॉमेन्ट
आम्रपाली दुबे के साथ बेडरूम में लॉक हुए दिनेश लाल यादव निरहुआ, बाथरूम में दिखाई बोल्डनेस
72 साल के मिथुन चक्रवर्ती ने बताया क्या-क्या झेला एक्टिंग करियर में, बोले- नहीं चाहते बने बायोपिक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios