Asianet News HindiAsianet News Hindi

जैकलीन फर्नांडीज EOW के सामने हुईं पेश, सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस के सहयोगी को दी थी मंहगी बाइक

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा गया कि एक्ट्रेस  फर्नांडीज जांच में शामिल हो गई हैं,  मंदिर मार्ग पर स्थित आर्थिक अपराध शाखा के कार्यालय में उससे पूछताछ की जा रही है। बीते बुधवार को, फर्नांडीज से पिंकी ईरानी के साथ आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई थी। 
 

Jacqueline Fernandez appeared in front of EOW Sukesh Chandrashekhar gave expensive bike to actress colleague rps
Author
First Published Sep 19, 2022, 5:28 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Jacqueline Fernandez appeared in front of EOW :  बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ( Jacqueline Fernandez) कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ( Sukesh Chandrashekhar ) से जुड़े एक मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच के सिलसिले में सोमवार को आर्थिक अपराध शाखा के समक्ष पेश हुईं। अधिकारियों ने कहा कि यह दूसरी बार है जब  एक्ट्रेस को दिल्ली पुलिस ने  आर्थिक अपराध के मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए पूछताछ के लिए बुलाया है।

जैकलीन फर्नांडीज करेंगी पुलिस का सहयोग
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाल से कहा गया कि फर्नांडीज जांच में शामिल हो गई हैं,  मंदिर मार्ग पर स्थित आर्थिक अपराध शाखा के कार्यालय में उससे पूछताछ की जा रही है। बीते बुधवार को, फर्नांडीज से पिंकी ईरानी के साथ आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई था, जिसने कथित तौर पर एक्ट्रेस को चंद्रशेखर से मिलवाया था।

फर्नांडीज के एजेंट को दी थी मोटर साइकिल
जांच में पता चला था कि चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन पर फर्नांडीज के एजेंट प्रशांत को मोटरसाइकिल ऑफर की थी लेकिन उसने लेने से इनकार कर दिया। फिर भी, चंद्रशेखरटू व्हीलर और उसकी चाबियां प्रशांत के यहां छोड़ गए थे, पुलिस ने बताया कि  वाहन को जब्त कर लिया गया है।

एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी चल रही पूछताछ

चंद्रशेखर, जो इस समय जेल में है, उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित कई लोगों को धोखा देने का आरोप है। इस साल अगस्त में, प्रवर्तन निदेशालय ने चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फर्नांडीज को एक आरोपी के रूप में नामित करते हुए एक आरोप पत्र दायर किया था। ईडी के मुताबिक, फर्नांडीज और एक अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ( Bollywood actor Nora Fatehi ) को चंद्रशेखर से  लग्जरी कारें और अन्य महंगे उपहार मिले हैं ।

और पढ़ें...

BIGG BOSS : सलमान खान की फीस में हुई कटौती, OTT वर्जन भी हुआ बंद! जानिए आखिर क्या है वजह

पंखे से लटकी मिली 29 साल की एक्ट्रेस की लाश, सुसाइड नोट में किया वजह का खुलासा

किसी की लाश 2 दिन घर में पड़ी रही तो किसी को अर्थी तक ना हुई नसीब, बेहद गरीबी में हुई इन 12 सेलेब्स की मौत

'KGF Chapter 2' ने खरीदारों को किया मालामाल, दिया इतना प्रॉफिट ऐसी 5 फ़िल्में बन जाएं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios