Asianet News HindiAsianet News Hindi

BIGG BOSS : सलमान खान की फीस में हुई कटौती, OTT वर्जन भी हुआ बंद! जानिए आखिर क्या है वजह

ख़बरों की मानें तो 'बिग बॉस' का नया सीजन एक्वा थीम पर बेस्ड होगा। बताया जा रहा है कि शो की थीम को धरातल पर उतारने के लिए 500 मजदूरों ने 6 महीने तक काम किया है। कंटेस्टेंट्स पर निगरानी रखने के लिए घर में 100 से ज्यादा कैमरे लगाए गए हैं।

Bigg Boss OTT Second Season Will Not Come And Salman Khan Will Get A Pay Cut For Season 16, Know The Reason GGA
Author
First Published Sep 19, 2022, 2:48 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का 16वां सीजन जल्दी ही शुरू होने जा रहा है। शो के फैन्स बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। इस बीच शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) की फीस को लेकर चौंकाने वाली बात सामने आई है। कुछ समय पहले तक जहां कहा जा रहा था कि सलमान इस पूरे सीजन के लिए 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा चार्ज करने जा रहे हैं तो वहीं, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें इसका एक तिहाई हिस्सा भी बमुश्किल मिलने जा रहा है।

पिछले सीजन के मुकाबले मिल रही कम फीस

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान को 16वें सीजन के लिए पिछले सीजन के मुकाबले भी कम फीस मिल रही है। एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक़, 'बिग बॉस' का OTT वर्जन दूसरे सीजन के साथ नहीं लौटेगा। क्योंकि इसके मेकर्स को पहले सीजन से उम्मीद के मुताबिक़ रेवेन्यू नहीं मिला है। इसके चलते सलमान खान की फीस में भी इजाफा नहीं किया जा रहा है, बल्कि इसमें कटौती ही की जा रही है।

पिछले सीजन के लिए मिले थे 350 करोड़ रुपए

रिपोर्ट में आगे लिखा है कि सलमान खान को 'बिग बॉस' के 15वें सीजन के लिए लगभग 350 करोड़ रुपए मिले थे और अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान को 'बिग बॉस 16' के लिए इससे भी कम पैसा मिलेगा। हालांकि, इस बात की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि सलमान खान ने नए सीजन के लिए अपनी फीस पिछले सीजन के मुकाबले तीन गुना बढ़ा दी है। सच्चाई क्या है? यह तो खुद सलमान खान या फिर 'बिग बॉस' के मेकर्स ही बता सकते हैं।

एक अक्टूबर को होगा 'बिग बॉस 16' का प्रीमियर

बात 'बिग बॉस' के 16वें सीजन की करें तो इसका प्रीमियर 1 अक्टूबर को होगा। पिछले दिनों शो के दो प्रोमो भी जारी किए गए थे, जिसमें से एक में सलमान खान ने बताया था कि इस बार खुद 'बिग बॉस' भी शो के अंदर खेलते नजर आएंगे। वहीं, दूसरे प्रोमो में उन्होंने स्पष्ट किया था कि इस बार शो में कोई नियम नहीं होंगे। यानी गेम शो बिना नियमों के खेला जाएगा।

और पढ़ें....

पंखे से लटकी मिली 29 साल की एक्ट्रेस की लाश, सुसाइड नोट में किया वजह का खुलासा

किसी की लाश 2 दिन घर में पड़ी रही तो किसी को अर्थी तक ना हुई नसीब, बेहद गरीबी में हुई इन 12 सेलेब्स की मौत

'KGF Chapter 2' ने खरीदारों को किया मालामाल, दिया इतना प्रॉफिट ऐसी 5 फ़िल्में बन जाएं

GODFATHER: चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म का बुरा हाल, इस वजह से नहीं मिल रहा कोई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios