Asianet News HindiAsianet News Hindi

जैकलीन 200 करोड़ की रंगदारी से जुड़े मामले में शनिवार को भी ED के सामने नहीं हुईं हाजिर, सामने आई ये वजह

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को (शनिवार) के दिन प्रवर्तन निदेशालय ( ED) के सामने पेश होना था। लेकिन खबर है कि जैकलीन आज भी ईडी के सामने पेश नहीं होंगी। 

Jacqueline Fernandez did not appear in front of enforcement directorate, now actress been summoned a new date by ED
Author
Mumbai, First Published Oct 16, 2021, 1:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को (शनिवार) के दिन प्रवर्तन निदेशालय ( ED) के सामने पेश होना था। लेकिन खबर है कि जैकलीन आज भी ईडी के सामने पेश नहीं होंगी। जैकलीन ने ईडी के अधिकारियों को बताया है कि वे 16 अक्टूबर को पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस नहीं पहुंच पाएंगी। बता दें कि ये तीसरी बार है जब जैकलीन फर्नांडिस ईडी के समन के बाद भी उनके सामने पेश नहीं हो पाएंगी। 

सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन ने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स का हवाला देते हुए कहा है कि वो पूछताछ में नहीं आ पाएंगी। बता दें कि जैकलीन इन दिनों ऊटी में अपनी किसी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं ईडी ने भी जैकलीन को अब 18 अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा है। दरअसल, ईडी को जैकलीन और सुकेश के बीच लिंक के सुराग मिले हैं। 

ईडी ये जानना चाहती है कि जैकलीन और सुकेश के बीच कोई लेन-देन तो नहीं हुआ था। पहले ईडी को लग था कि जैकलीन इस मामले में शामिल हैं, लेकिन बाद में पता चला कि वो इस मामले की विक्टिम हैं। सुकेश ने लीना पॉल के जरिए जैकलीन को ठगा था। बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में सिर्फ जैकलीन ही नहीं, बल्कि नोरा फतेही का नाम भी सामने आया है। नोरा से ईडी ने गुरुवार को पूछताछ की थी। नोरा ने करीब 8 घंटे की पूछताछ में बताया था कि वो जांच में पूरी तरह से सहयोग करेंगी। 

क्या है मामला : 
हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल के अंदर से एक बड़े बिजनेसमैन की पत्नी से करीब 200 करोड़ की रंगदारी वसूली थी, जिसमें RBL बैंक के अधिकारियों समेत तिहाड़ प्रशासन के कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इस केस में सुकेश की पत्नी लीना पॉल का भी नाम सामने आया है। लीना ने रंगदारी मामले में अपने पति की मदद की थी। 23 अगस्त को तिहाड़ जेल के अंदर से अब तक की सबसे बड़ी रंगदारी (200 करोड़) वसूलने के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर और फिल्म एक्ट्रेस लीना पॉल के चेन्नई स्थित बंगले पर भी प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा था। इस दौरान ईडी ने यहां से बड़ी मात्रा में नकदी बरामद की थी। इसके अलावा यहां से 15 लग्जरी गाड़िया भी मिली थीं। हाई प्रोफाइल ठग सुकेश जेल से भी बड़े-बड़े बिजनसमैन से संपर्क में था और फोन करके सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट में मैटर सुलझाने का दावा करके पैसे वसूलता था। 

ये भी पढ़ें-

हेमा मालिनी को आज भी है धर्मेंद्र संग रिश्ते को लेकर इस बात का मलाल, सालों बाद भी नहीं मिली 1 खुशी

धर्मेन्द्र को जरा भी पसंद नहीं करते थे हेमा मालिनी के पापा, एक बार तो इस वजह से पहुंच गए थे सेट पर

जब एक फ्रेम में दिखी थी धर्मेंद्र की दोनों पत्नियां, सनी देओल की मां के बगल में खड़ी थी हेमा मालिनी

10 साल में ये हुआ दशहरा पर रिलीज हुई फिल्मों का हाल, इसमें शामिल है इन 5 सुपरस्टार की मूवी भी

बिखरे बाल, बिना मेकअप और चप्पलों में नजर आई मलाइका अरोड़ा, हालत देख सभी को लगा झटका, ये भी दिखे

शोले के 1 खास सीन को शूट करने में लगे थे इतने साल, अमिताभ बच्चन ने बताई इसके पीछे की दिलचस्प वजह

ऐसा क्या हुआ कि करीना कपूर को बाल्टी-मग्गा लेकर घूमना पड़ा, बेबो की ऐसी फोटो देख चकराया सभी की सिर

बढ़ी दाढ़ी और बॉबी देओल के चेहरे पर दिखे धब्बे, सलमान खान की बहन-बहनोई के साथ यहां आए नजर, PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios