Asianet News HindiAsianet News Hindi

200 करोड़ की रंगदारी मामले में बड़ा खुलासा, जैकलीन फर्नांडीज कर रही थीं महाठग सुकेश से शादी की प्लानिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जैकलीन फर्नांडीज पर अपने को-स्टार्स के समझाने का भी कोई असर नहीं हुआ था। वे सुकेश चंद्रशेखर को अपने सपनों का राजकुमार मानने लगी थीं और उनसे शादी का ख्वाब देखने लगी थीं।
 

Jacqueline Fernandez wanted to marry Conman  Sukesh Chandrasekhar GGA
Author
First Published Sep 17, 2022, 5:18 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के 200 करोड़ रुपए की रंगदारी केस में नाम आने के बाद से जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) लगातार चर्चा में चल रही हैं। ताजा रिपोर्ट्स में चौंकाने वाली बात सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो जैकलीन सुकेश को अपना लाइफ पार्टनर बनाने के सपने देख रही थीं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने हाल ही में इस मामले में चार्जशीट फाइल की है और इसमें जैकलीन को भी आरोपी बनाया है।

जैकलीन ने नहीं तोड़ा सुकेश से कनेक्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जैकलीन फर्नांडीज सुकेश को लेकर इतनी आश्वस्त और उनसे इतनी प्रभावित थीं कि उनका आपराधिक रिकॉर्ड सामने आने के बावजूद वे लगातार उनके संपर्क में थीं। EOW के स्पेशल पुलिस कमिश्नर रवीन्द्र यादव ने एक बातचीत में बताया, "जैकलीन के लिए और परेशानी है, क्योंकि उन्होंने सुकेश चन्द्रशेखर का आपराधिक इतिहास जानने के बाद भी उनसे अपना संपर्क नहीं तोड़ा था। जबकि नोरा फतेही को यह रिकॉर्ड सामने आते ही कुछ बड़ी गड़बड़ी का अंदेशा हुआ और उन्होंने उनसे दूरी बना ली थी।"

इस वजह से सुकेश से प्रभावित थीं जैकलीन

यादव ने यह भी कहा कि जैकलीन सुकेश से प्रभावित थीं, क्योंकि उनके पास गैरकानूनी तरीके से कमाई गई अकूत संपत्ति थी। एक अन्य अधिकारी ने खुलासा किया कि जैकलीन के को-स्टार्स ने उन्हें महाठग सुकेश चन्द्रशेखर से दूरी बनाने की सलाह दी थी। लेकिन उन्होंने उनकी बात नहीं मानी और लगातार उनसे मिलकर महंगे-महंगे गिफ्ट स्वीकार करती रहीं। उन्हें उनकी ओर से आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो रहा था। जैकलीन उनसे इस कदर प्रभावित हुईं कि वे उनसे शादी की प्लानिंग करने लगी थीं।

Jacqueline Fernandez wanted to marry Conman  Sukesh Chandrasekhar GGA

जैकलीन के मैनेजर तक के पास मिली महंगी बाइक

EOW की जांच के दौरान जैकलीन फर्नांडीज के मैनेजर प्रशांत के पास से एक सुपर बाइक डुकाती बरामद की गई है, जिसकी कीमत लगभग 8 लाख रुपए बताई जाती है। इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश की ओर से कई महंगे तोहफे दिए गए थे, जिनमें ज्वैलरी, घोड़ा और कार शामिल हैं। इतना ही नहीं, बताया जाता है कि सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे और उन्हें आर्थिक मदद भी पहुंचाई थी। बता दें कि इस मामले में बीते बुधवार जैकलीन फर्नांडीज से लगभग 8 घंटे पूछताछ चली थी।

और पढ़ें...

कौन हैं पाकिस्तान की यह खूबसूरत लड़की, जो शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन के प्यार में हुई पागल?

बदनाम कहानियां : एक्ट्रेस का पूरी रात गैंग रेप, फिर सड़क पर फेंका, मरी तो पति ने अंतिम विदाई तक ना दी

बॉलीवुड की वह फिल्म, जिसे रजनीकांत ने करवा दिया था बैन, साउथ इंडिया में तो आज तक रिलीज नहीं हो सकी

लीक सेक्स क्लिप के बाद रोती नजर आईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, VIDEO हो रहा तेजी से वायरल

'KGF Chapter 2' के आगे पानी मांग रही 'ब्रह्मास्त्र', पहले सप्ताह यश की फिल्म की आधी कमाई भी नहीं कर पाई

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios