Asianet News HindiAsianet News Hindi

Varun Dhawan और Kiara Advani की मूवी Jug Jug Jeeyo इस दिन होगी रिलीज, Karan Joharने कहा-उत्सव से कम नहीं

 करण जौहर ने शुक्रवार को अपनी अपकमिंग प्रोडक्शन 'जुग जुग जीयो' की रिलीज डेट का खुलासा किया। फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।  उन्होंने मोशन पोस्टर शेयर किया। 

Jug jug jeeyo film release date out varun dhawan kiara advani anil kapoor nitu kapoor karan johar
Author
Mumbai, First Published Nov 20, 2021, 5:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना महामारी का प्रकोप अब कम हो गया है। हालात सामान्य होने के बाद बॉलीवुड की रौनक बढ़ गई हैं। फिल्मों की रिलीज डेट एक लाइन से सामने आने लगी है। अब करण जौहर (Kran johar) की फिल्म 'जुग जुग जीयो'(Jug Jug Jeeyo) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। करण जौहर ने शुक्रवार को अपनी अपकमिंग प्रोडक्शन 'जुग जुग जीयो' की रिलीज डेट का खुलासा किया। फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी। 

Jug Jugg Jeeyo परिवार का उत्सव है

करण ने मोशन पोस्टर को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। 'जुग जुग जीयो' में अनिल कपूर(Anil kapoor), वरुण धवन (varun Dhawan), कियारा आडवाणी (kiara advani)हैं और नीतू कपूर (Nitu kapoor)  नजर आएंगे। डायरेक्टर-प्रोड्यूशर और एक्टर करण ने कैप्शन में लिखा, 'परिवार से बढ़कर कुछ नहीं है और मैं हमेशा मानता हूं। हमें इसका जश्न मनाना चाहिए। भावना, भावना ... एकजुटता! #JugJuggJeeyo परिवार का उत्सव है! 24 जून, 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में आ रहा हूं।' जैसा की नाम है और इस मूवी की तस्वीर सामने आई है। उससे पता चलता है कि यह फिल्म पारिवारिक और शादी की संस्था के इर्दगिर्द घूमती नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

धर्मा प्रोडक्शन की यह चारों ही फिल्में इस समय प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर

बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में अपने बैनर की अपकमिंग 4 फिल्मों के लिए वायकॉम 18 के साथ हाथ मिलाया है। यह दोनों बड़े बैनर मिलकर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'जुग-जुग जियो', शकुन बत्रा की अपकमिंग फिल्म और शशांक खैतान की अपकमिंग फिल्म का निर्माण करेंगे। धर्मा प्रोडक्शन की यह चारों ही फिल्में इस समय प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

लंबे वक्त बाद नीतू कपूर पर्दे पर दिखाई देंगी

राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनीष पॉल और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। नीतू कपूर भी पर्दे पर काफी सालों बाद वापसी कर रही हैं। इसमें अनिल कपूर और नीतू सिन्हा एक साथ नजर आएंगे। तो वरुण धवन और कियारा आडवानी इश्क फरमाते दिखाई देंगे।

और पढ़ें:

Aamir khan तीसरी बार दूल्हा बनने को तैयार, लाल सिंह चड्ढा मूवी रिलीज होने के बाद करेंगे घोषणा !

Urfi Javed ने ब्लैक ड्रेस में लगाई आग, फैंस नहीं हटा पा रहे हैं नजर, फोटोज हुआ Viral

Bhojpuri Gana: बेबी काजल को बहन के देवर से हुआ प्यार, बोलीं- दीदी देवरा तोहर ले गईल दिलवा मोर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios