Asianet News Hindi

कश्मीरी पंडित की हत्या पर फूटा कंगना रनोट का गुस्सा, बोलीं- सेक्यूलरिज्म की खाल में छिपे जिहादी

कश्मीर में पंडित सरपंच की हत्या का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है। अभी अनुपम खेर ने इस मामले को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था और उन्होंने इस मामले को 1990 की हिंसा के साथ तुलना की थी। इस दौरान वो काफी इमोशनल दिखे। ऐसे में अब कंगना रनोट ने भी इस मामले को लेकर गुस्सा जाहिर किया है।

Kangana Ranaut Blast on kashmiri pandit sarpanch ajay pandita killed And Appeal to PM Modi for comeback in Kashmir KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 10, 2020, 9:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कश्मीर में पंडित सरपंच की हत्या का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है। अभी अनुपम खेर ने इस मामले को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था और उन्होंने इस मामले को 1990 की हिंसा के साथ तुलना की थी। इस दौरान वो काफी इमोशनल दिखे। ऐसे में अब कंगना रनोट ने भी इस मामले को लेकर गुस्सा जाहिर किया है। कश्मीर में जब से आतंकियों ने सरपंच अजय पंडिता की हत्या की है, घाटी में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। इस एक घटना के चलते देश में फिर कश्मीरी पंडितों के मुद्दे ने भी जोर पकड़ना शुरू कर दिया है। 

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कंगना ने जाहिर किया गुस्सा 

कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बॉलीवुड पर तीखा हमला किया है। कंगना ने कश्मीरी पंडित की हत्या पर बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा है कि सेकुलरिज्म का पाठ पढ़ाने वाले अब चुप हो गए हैं। कंगना ने एक प्लेकॉर्ड के जरिए बॉलीवुड की सलेक्टिव अप्रोच पर भी गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस के मुताबिक कुछ सितारे सड़कों पर मोमबत्ती और पेट्रोल बम लेकर निकलते हैं देश को जलाने के लिए, लेकिन ऐसे मुद्दों पर चुप्पी साध लेते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

and the recent brutal killing of Ajay Pandit. . . . . . #KanganaRanaut #Kashmir #AjayPandit

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Jun 10, 2020 at 3:33am PDT

घाटी में पंडितों की वापसी के लिए कंगना ने पीएम मोदी से लगाई गुहार 

इसके अलावा कंगना रनोट ने वीडियो जरिए पीएम नरेंद्र मोदी के सामने भी एक मांग रखी है। एक्ट्रेस ने कश्मीरी पंडितों की घाटी में फिर वापसी की गुहार लगाई है। कंगना की मानें तो सभी कश्मीरी पंडितों को अपनी जमीन फिर मिलनी चाहिए और घाटी में हिंदू धर्म की स्थापना होनी चाहिए। इस समय सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। वैसे कंगना रनोट ने इससे पहले भी कई मुद्दों पर बॉलीवुड पर निशाना साधा है। वो एक्टिंग के अलावा सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं। इसलिए, उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है। 

बहरहाल, अगर कंगना के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो आयोध्या के राम मंदिर पर फिल्म बनाने को लेकर भी चर्चा में हैं। इसे लेकर बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस इसमें एक्टिंग नहीं बल्कि इसे डायरेक्ट करना चाहती हैं। इससे पहले कंगना ने अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios