Asianet News HindiAsianet News Hindi

कृषि कानूनों को वापस लेने के PM के फैसले पर भड़कीं Kangana Ranaut, कहा- दुखद, शर्मनाक और सरासर गलत

पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला किया। हालांकि, मोदी सरकार द्वारा लिए गए इस फैसले से कंगना रनोट खुश नहीं है और वे खासी भड़की नजर आ रही है।

kangana ranaut disappointed reaction after narendra modi governament repeal farm laws KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 19, 2021, 3:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला किया। हालांकि, मोदी सरकार द्वारा लिए गए इस फैसले से कंगना रनोट (Kangana Ranaut) खुश नहीं है। कंगना ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया और पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की जयंती पर शुभकामनाएं दी। कंगना ने कृषि कानूनों को वापस लेने पर इसको दुखत और शर्मनाक बताते हुए कहा कि मोदी सरकार का ये फैसला पूरी तरह से अनुचित है। बता दें कि मोदी ने पिछले करीब एक साल से विवादों में घिरे तीन कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की घोषणा की और इसके लिए संसद के आगामी सत्र में विधेयक लाया जाएगा। 


इंस्टा स्टोरी पर कही अपनी बात
कंगना रनोट ने अपनी इंस्टा स्टोरी स्टोरी पर स्क्रीन शॉर्ट शेयर कर लिखा- दुखद, शर्मनाक और सरासर गलत। अगर संसद में चुनी हुई सरकार की जगह सड़कों पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया... तो यह भी एक जिहादी राष्ट्र है। उन सभी को बधाई जो इसे इस तरह चाहते थे। वहीं, उन्होंने दूसरी पोस्ट में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की फोटो शेयर कर लिखा- अगर देश की अंतरात्मा ही गहरी नींद में है तो लठ्ठ ही एकमात्र समाधान है और तानाशाही ही एकमात्र संकल्प है। जन्मदिन मुबारक हो प्रधानमंत्री जी। आज इंदिरा गांधी की 104वीं जयंती है। कंगना को इस बयान के बाद काफी क्रिटीसाइज किया जा रहा है। #Arrest_Castiest_Kangna सहित कई हैशटैग ट्रेंड कर रहे है और उन्हें अरेस्ट करने की भी मांग की जा रही है। 


सोनू सूद ने किया सपोर्ट
कंगना रनोट के अलावा अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कृषि कानून को वापस लेने पर अपनी रिएक्शन दिया है। सोनू सूद ने ट्वीट कर मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा- किसान वापिस अपने खेतों में आएंगे, देश के खेत फिर से लहराएंगे। धन्यवाद नरेंद्र नोदी जी, इस ऐतिहासिक फैसले से किसानों का प्रकाश पूरब और भी ऐतिहासिक हो गया है। जय जवान जय किसान। वहीं, तापसी पन्नू ने पीएम मोदी के कृषि कानून वापस लेने की खबर को शेयर किया और लिखा- और... गुरु पर्व दिया सब नू वधाईयां। ऋचा चड्ढा ने बधाई देते हुए लिखा- जीत गए आप, आप की जीत में सबकी जीत है।


ये कहा था पीएम मोदी ने
शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने 2020 में संसद में पारित तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला किया है। उन्होंने अपने भाषण में कहा- आज मैं आपको, पूरे देश को बताने आया हूं कि हमने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला किया है। इस महीने शुरू होने वाले संसद सत्र में हम इन तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए संवैधानिक प्रक्रिया को पूरा करेंगे। बता दें कि पंजाब और हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में किसानों का एक वर्ग लगभग एक साल से विरोध प्रदर्शन कर रहा था और कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग कर रहा था।

 

ये भी पढ़ें -
आखिर क्यों रात में सोने से पहले पत्नी Aishwarya Rai से माफी मांगते है Abhishek Bachchan, अजीब है वजह

Zeenat Aman Birthday: वो हीरोइन जिसने बॉलीवुड में लगाया बोल्डनेस तड़का, हिलाकर रख दिया था सबकुछ

Zeenat Aman Birthday: सच्चे प्यार के लिए तरसती रही हीरोइन, 2 शादी की लेकिन दोनों पतियों ने दिए जख्म

बिना मेकअप और अजीबोगरीब हालत में नजर आई Malaika Arora, इधर पापा-चाची संग दिखी Karisma Kapoor

किसी को भनक लगे बिना 10 साल छोटे इस शख्स के साथ Preity Zinta ने रचाई थी शादी, अब ऐसे बनी मां

बेटी का हाथ थामे बिना मेकअप नजर आई Aishwarya Rai तो अलग-थलग दिखे Abhishek Bachchan, ये भी हुए स्पॉट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios