Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक्ट्रेस को बी-ग्रेड बताने वाले बयान पर कंगना रनोट ने दी सफाई, बताया कहने का मतलब?

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे पर बहस तेज हो गई है। नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनोट ने सीधे करण जौहर से टक्कर ली थी। उन्होंने भाई-भतीजावाद के मुद्दे को लेकर उन पर सीधा-निशाना साधा था। इसके बाद कंगना ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बी ग्रेड की एक्ट्रेस बताया था।

kangana ranaut Explains B grade statement And Actress Remark Taapsee pannu swara bhaskar KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 25, 2020, 12:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे पर बहस तेज हो गई है। नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनोट ने सीधे करण जौहर से टक्कर ली थी। उन्होंने भाई-भतीजावाद के मुद्दे को लेकर उन पर सीधा-निशाना साधा था। इसके बाद कंगना ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बी ग्रेड की एक्ट्रेस बताया था। अब अपने इसी बयान को लेकर एक्ट्रेस ने सफाई दी है और मतलब बताया है। 

कंगना ने तापसी और स्वरा के लिए कही थी ये बात 

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने अपनी साथी एक्ट्रसेस तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को ‘बी ग्रेड’ बताया था। इसके बाद ट्विटर पर तापसी ने भी कंगना के खिलाफ मोर्चा ले लिया था। अब दूसरे इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि ‘बी ग्रेड’ से उनका क्या मतलब था। कंगना ने कहा कि ‘बी ग्रेड’ एक्टर्स के तौर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री वाले बाहरी कलाकारों को देखते हैं।

 

कंगना ने बताया 'बी ग्रेड' का मतलब 

तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को 'बी ग्रेड' बताने वाले बयान पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि वो अभी तक बॉलीवुड में फिट होने की कोशिश में लगी हुई हैं। एक्ट्रेस कहती हैं, 'मैं भी शुरुआती दिनों में चाहती थी। मैं भी इस फेस से बाहर आना चाहती थी मैनें अपने बालों को भी स्ट्रेट किया। मैनें 'रासकल्स' जैसी फिल्मों में काम करना शुरू किया। मैनें बिकीनी पहनी, मैं इसे स्वीकार कर लेना चाहती थी। मैं भी मैग्जीन के कवर पेज पर छाना चाहती थी, अवॉर्ड जीतना पाना चाहती थी। लेकिन इससे कोई मदद नहीं मिलने वाली। मैं बी-ग्रेड ही रही, किसी ने भी मुझे नहीं स्वीकारा।'

कंगना रनोट अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखती हैं, 'तो मैं उन्हें बता देना चाहती हूं, जब स्वरा भास्कर ने कहा था कि वो सोनम कपूर की अच्छी दोस्त हैं तो दुनिया उन्हें इस तरह से नहीं देखती है। तापसी पन्नू कितना भी कह लें कि लोग उन्हें प्यार करते हैं और उन्हें बराबर अवसर मिले। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। लोग उन्हें आलिया भट्ट और अनन्या पांडे के बराबर नहीं समझेंगे। तो यही मैनें कहने की कोशिश की थी। आप कितनी भी कोशिश कर लें और आप इनके साथ फिट नहीं हो सकते हो। अगर आप ये नहीं देख पा रहे हैं तो मैं आपको दिखाती हूं-इस दुनिया में, आप अभी बी-ग्रेड हैं। मैनें ये गालियां खाई है, मुझे पता है ये कैसे होता है तो मैं इन्हें यही बताना चाहती थी।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios