Asianet News HindiAsianet News Hindi

कंगना रनोट की थलाइवी पहले दिन कमा पाई सिर्फ इतने करोड़, अक्षय की बेलबॉटम से भी कम रहा कलेक्शन

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की फिल्म थलाइवी (Thalaivi) 10 सितम्बर को रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एएल विजय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन (हिंदी भाषा में) 20-25 लाख रुपए और साउथ में 80 लाख रुपए का कलेक्शन किया।

Kangana Ranaut film Thalaivii first day collection, it was less then Akshay Kumar Bell Bottom
Author
Mumbai, First Published Sep 11, 2021, 7:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की फिल्म थलाइवी (Thalaivi) 10 सितम्बर को रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एएल विजय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन (हिंदी भाषा में) 20-25 लाख रुपए और साउथ में 80 लाख रुपए का कलेक्शन किया। यानी पहले दिन फिल्म की कमाई करीब 1.25 करोड़ के आसपास रही। थलाइवी का फर्स्ट डे कलेक्शन बेहद निराशाजनक रहा है और ये अक्षय कुमार की बेलबॉटम से भी काफी पीछे रह गई। ओपनिंग डे पर बेल बॉटम ने 2.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। 

 

बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट को उम्मीद थी कि कंगना की थलाइवी ओपनिंग डे पर करीब 2 करोड़ रुपए का बिजनेस करेगी। हालांकि, फिल्म अब तक दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। लेकिन वीकेंड में इसका कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद है। फिल्म की कमाई ना हो पाने की एक वजह ये भी है कि इसे देशभर के गिने चुने थिएटर्स पर रिलीज किया गया है। 

 

दरअसल, रिलीज से पहले ही PVR, INOX और सिनेपॉलिस ने उत्तर भारत में कंगना की फिल्म को स्क्रीन देने से मना कर दिया था। इसकी वजह ये है कि फिल्म थिएटर रिलीज के दो हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के ओटीटी राइट्स 55 करोड़ रुपए में बिके हैं। बता दें कि फिल्म थलाइवी एक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व सीएम रहीं जे जयाललिता की बायोपिक है। फिल्म में कंगना रनोट ने जयललिता का किरदार निभाया है। वहीं बॉम्बे फेम अरविंद स्वामी एमजीआर के रोल में नजर आ रहे हैं। 

 

पहले अप्रैल में रिलीज होनी थी थलाइवी : 
'थलाइवी' पहले 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, देशभर में कोरोना की दूसरी लहर के चलते मेकर्स ने इसे पोस्टपोन कर दिया। बात कंगना के वर्कफ्रंट की करें तो थलाइवी के अलावा वो तेजस, धाकड़, टीकू वेड्स शेरू और इमली जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। फिल्म टीकू वेड्स शेरू 2022 में रिलीज होगी वहीं बाकी फिल्में इस साल के आखिर तक रिलीज हो सकती हैं। फिल्म धाकड़ में कंगना का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios