Asianet News Hindi

कंगना रनोट ने अर्नब गोस्वामी द्वारा ऋतिक रोशन को लेकर उनपर किए कमेंट पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी के लीक वॉट्सऐप चैट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इन चैट्स में कंगना रनोट को लेकर की गई टिप्पणी की गई कि वे स्किजोफ्रेनिक है और उनके ऋतिक रोशन  के साथ यौन संबंध थे। अब कंगना ने इसको लेकर चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि बुधवार को कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अस्थाई प्रतिबंध लगाने को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा था कि वो अपने पसंदीदा पत्रकार की टिप्पणी का जवाब ना दे पाने की वजह से अपना गुस्सा कहीं ओर निकाल रही हैं। 

kangana ranaut now breaks silence on arnab goswami says that she is sexually possessed with hrithik roshan in leaked chats KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 20, 2021, 6:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. जानेमाने टीवी जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी (arnab goswami) के लीक वॉट्सऐप चैट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इन चैट्स में कंगना रनोट (kangana ranaut) को लेकर की गई टिप्पणी की गई कि वे स्किजोफ्रेनिक है और उनके ऋतिक रोशन  (hrithik roshan) के साथ यौन संबंध थे। अब कंगना ने इसको लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा कि अर्नब ने वही कहा जो ऋतिक रोशन ने उनसे कहा था। बता दें कि बुधवार को कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अस्थाई प्रतिबंध लगाने को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा था कि वो अपने पसंदीदा पत्रकार की टिप्पणी का जवाब ना दे पाने की वजह से अपना गुस्सा कहीं ओर निकाल रही हैं। 


कंगना ने इसका जवाब देते हुए लिखा- रोहिणी जी, बड़े लोग छोटी बातें नहीं करते। मगर, छोटे लोगों को तो सिर्फ छोटी बातें ही अच्छी लगती हैं। चलिए तो कुछ चुगली करते हैं। अर्नब जी ने वो कहा, जो ऋतिक ने उन्हें कहा था। मैं पहली बार उन्हें 2019 में मिली थी और तब वो 2017 में ऋतिक के साथ किए गए उस इंटरव्यू के लिए शर्मिंदा थे, समझे?


कंगना ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा- या कुछ और चुगली चाहिए। ऋतिक ने ऐसा क्यों कहा। कब संबंध बिगड़े। अर्नब, ऋतिक का मित्र था या फिर मुझसे दोस्ती हुई। वगैरह-वगैरह। यह सब लिब्रु चुगलखोर मौसियों ने सारे देश का माहौल खराब कर दिया है। चोरी-चोरी मुरब्बा खाते हुए सबके चैट्स और मेल्स देखना बंद करो।


कंगना ने प्राइवेट चैट्स लीक करने पर ट्वीट किया और लिखा- आज तक किसी के भी प्राइवेट चैट्स, लेटर्स, मेल्स, पिक्चर्स वीडियोज लीक हुए हों, मेरी कभी हिम्मत नहीं हुई कि मैंने आंख उठाकर भी देखा हो। चाहे कोई भी हो। हिम्मत ही नहीं हो पाई। संस्कारों की बात है। चरित्र की बात है। आत्मसम्मान की बात है। लिब्रु नहीं समझेंगे। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios