Asianet News HindiAsianet News Hindi

शिवसेना विधायक के पास मिला पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड, कंगना बोलीं- इंडिया पाकिस्तान न बन जाए संभालो यारों

पिछले कुछ वक्त से किसी न किसी बयान को लेकर सुर्खियों में रहीं कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने हाल ही में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक पर निशाना साधा है। दरअसल, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को सरनाइक के पास से पाकिस्तान का क्रेडिट कार्ड मिला है। इस पर कंगना ने विधायक पर तंज कसा है।

Kangana Ranaut Takes a dig on Shiv Sena MLA Pratap Sarnaik for Pakistani Credit Card kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 12, 2020, 5:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पिछले कुछ वक्त से किसी न किसी बयान को लेकर सुर्खियों में रहीं कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने हाल ही में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक पर निशाना साधा है। दरअसल, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को सरनाइक के पास से पाकिस्तान का क्रेडिट कार्ड मिला है। जब कंगना को यह खबर पता चली तो उन्हें प्रताप सरनाइक की वो धमकी याद आ गई, जो उन्हें मुंबई की तुलना पीओके से करने के बाद दी गई थी।
 

कंगना ने प्रताप सरनाइक को आड़े हाथों लेते हुए पूछा- जब मैंने कहा था कि मुंबई में पीओके जैसा महसूस होता है तो उसने मेरा मुंह तोड़ने की धमकी दी थी। भारत उन लोगों को पहचानता है, जो आपके ऊपर हर चीज कुर्बान कर रहे हैं और उन्हें भी जो आपसे चीजें दूर ले जा रहे हैं। जहां आप भरोसा रखते हैं, वही आपका भविष्य है। इंडिया पाकिस्तान न बन जाए संभालो यारों।
Pratap Sarnaik: मी 'त्या' विधानावर ठाम, तुरुंगात जायलाही तयार; सरनाईकांनी  भाजपला ललकारले - kangana ranaut row: bjp plotted to arrest me, alleges shiv  sena mla pratap sarnaik | Maharashtra Times

बता दें कि कंगना ने जब मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, तब प्रताप सरनाइक ने एक इंटरव्यू में कहा था- अगर वे मुंबई आती हैं तो हमारी महिला कर्मचारी उनका मुंह तोड़ देंगी। हालांकि, इस बयान के चलते सरनाइक को उन्हें राष्ट्रीय महिला आयोग की नाराजगी का सामना करना पड़ा था। महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उनके इस बयान पर ऐतराज जताते हुए कहा था कि एक्ट्रेस को धमकाने के आरोप में उन्हें फौरन गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

Shiv Sena Mla Pratap Sarnaik Remark On Kangana Ranaut | शिवसेना नेता प्रताप  सरनाईक का कंगना रनौत पर विवादित बयान, बोले- कुत्ते की पूंछ टेढ़ी की टेढ़ी  का अर्थ स्पष्ट ...


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios