Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुहागरात पर क्या किया था? फर्स्ट नाइट की बात छेड़ विवादों में फंसी ये एक्ट्रेस; लोगों ने की बैन करने की मांग

कन्नड़ एक्ट्रेस रच‍िता राम (Rachita Ram) ने शादी के बाद 'फर्स्ट नाइट' से जुड़ी एक ऐसी बात कह दी, जिससे बवाल मच गया है। दरअसल, रचिता ने अपनी फिल्म 'लव यू रच्चू' (Love you Racchu) के प्रमोशन के दौरान होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस में 'फर्स्ट नाइट' पर एक बयान दिया, जिससे विवाद बढ़ गया।

kannada actress rachita ram Opens up on First Night and create ruckus kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 15, 2021, 2:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कन्नड़ एक्ट्रेस रच‍िता राम (Rachita Ram) ने शादी के बाद 'फर्स्ट नाइट' से जुड़ी एक ऐसी बात कह दी, जिससे बवाल मच गया है। दरअसल, रचिता ने अपनी फिल्म 'लव यू रच्चू' (Love you Racchu) के प्रमोशन के दौरान होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस में 'फर्स्ट नाइट' पर एक बयान दिया, जिसके बाद कन्नड़ क्रांति दल ने रचिता से माफी मांगने के साथ ही उन्हें बैन करने की बात कही है। 

संगठन का कहना है कि इस तरह के अश्लील बयान के लिए रच‍िता राम को सार्वजन‍िक रूप से माफी मांगनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स से भी एक्ट्रेस को बैन करने की मांग की है। कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रेसीडेंट तेजस्वी नागलिंगस्वामी ने भी रच‍िता के बयान को संस्कृति के ख‍िलाफ बताया है। उनका कहना है कि रचिता का बयान भारतीय सभ्यता के खिलाफ है और इससे राज्य की छवि को नुकसान पहुंचा है। हमारा संगठन इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देगा और इसकी शिकायत कोर्ट में करेगा। हालांकि रचिता राम के इस बयान पर उन्हें फैन्स का सपोर्ट भी मिल रहा है।

आखिर क्या है पूरा मामला : 
कन्नड़ एक्ट्रेस रच‍िता राम से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर ने फिल्म में उनके द्वारा किए गए इंटीमेट सीन्स को लेकर कुछ सवाल किए। इसके जवाब में रचिता ने रिपोर्टर से ही पूछा कि उन्होंने अपनी शादी की पहली रात क्या किया था? रच‍िता ने पूछा- यहां कई शादीशुदा लोग हैं। बस यूं ही पूछ रही हूं कि शादी के बाद लोग क्या करते हैं। एक्ट्रेस के इस सवाल पर जब वहां चुप्पी छा गई तो  उन्होंने खुद ही इसका जवाब देते हुए कहा- वे रोमांस करेंगे और यही फिल्म में भी दिखाया गया है। 

ये भी पढ़ें -

Tejas की रैपअप पार्टी में बेहद बोल्ड ड्रेस में पहुंचीं Kangana, रिवीलिंग कपड़ों में एक्ट्रेस को ताकते दिखे लोग

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबिताजी हुई फैट टू फिट, ट्रांसफॉर्मेशन के 4 महीने बाद दिखने लगी ऐसी

सीने से पेट तक, इस तरह कटी फटी ड्रेस में दिखीं Urfi Javed, एक बोला- बस रिबन काटने की देर है

Children's Day: चाइल्ड आर्टिस्ट बन जिन बच्चों ने खूब कमाया नाम, वो ही अब जी रहे गुमनाम जिंदगी

Children's Day: क्या आप पहचान सकते हैं फोटोज में दिख रहे इन सुपरस्टार्स को, बचपन में दिखते थे मासूम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios