Asianet News HindiAsianet News Hindi

पापा Sunny Deol को इस हीरोइन के साथ रोमांटिक होता देख रो पड़ा था बेटा करण, खुद एक्टर ने किया खुलासा

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेले' में नजर आने वाले हैं। यह मूवी 10 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में करण देओल हाल ही में पापा सनी देओल के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में पहुंचे।

Karan Deol cried seeing Papa Sunny Deol getting romantic with Juhi Chawla kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 2, 2021, 7:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेले' में नजर आने वाले हैं। यह मूवी 10 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में करण देओल हाल ही में पापा सनी देओल के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में पहुंचे। इस दौरान शो के होस्ट कपिल शर्मा ने उनसे कुछ मजेदार सवाल भी किए। इसी दौरान सनी देओल ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक इंटरेस्टिंग किस्सा भी शेयर किया। 

कपिल शर्मा ने जब सनी देओल से पूछा कि वो अपने पापा धर्मेंद्र और बेटे करण के सामने इंटीमेट सीन शूट करने में कितने कंफर्टेबल रहते हैं? इस पर सनी ने बताया कि जब वो जूही चावला (Juhi Chawla) के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो उनका बेटा करण काफी छोटा था। गाने के एक सीन के लिए जब मैंने रोमांटिक होते हुए जूही चावला को गले लगाया तो ये देखकर करण रो पड़ा था।

सनी देओल ने गदर 2 की शूटिंग शुरू की : 
बता दें कि एक तरफ जहां करण देओल की फिल्म आ रही है, वहीं दूसरी ओर उनके पापा सनी देओल ने भी गदर 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने शूटिंग सेट से कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिनमें वो सकीना (Sakeena) के गेटअप में नजर आई थीं। वहीं उनके पास फिल्म के लीड किरदार तारा सिंह यानी सनी देओल (Sunny Deol) और डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) भी नजर आए थे। बता दें कि फिल्म की पहला शेड्यूल हिमाचल प्रदेश में शूट किया जा रहा है।  

इन फिल्मों में नजर आएंगे सनी और करण देओल : 
वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही सनी देओल ने डायरेक्टर आर बाल्की के साथ अपनी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'चुप' (Chup) का ऐलान किया था। इस फिल्म में सनी देओल साउथ सुपरस्टार ममूटी के बेटे दलकीर सलमान (Dulquer Salman) के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा सनी देओल फिल्म 'अपने 2' को लेकर भी चर्चा में हैं। वहीं उनके बेटे करण देओल की नेक्स्ट फिल्म 'वेले' देवेन मुंजाल डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में मौनी रॉय का एक स्पेशल कैमियो में हैं। यह 2019 की तेलुगु फिल्म 'ब्रोचेवरेवरुरा' का हिंदी एडॉप्शन है। 

ये भी पढ़ें -
14 बार की इस हीरोइन ने प्रेग्नेंट होने की कोशिश पर हर बार हुई फेल, फिर इनकी सलाह से ऐसे बनी मां

Neelima Azeem Birthday: Shahid Kapoor की मम्मी से Vidya Balan के पति तक, किसी ने 3 तो किसी ने कीं 4 शादियां

Silk Smitha Birthday: पैसे और शोहरत की लालच में इस एक्ट्रेस ने बर्बाद कर लिया करियर, पंखे से झूलती मिली थी लाश

खुले बाल, हाथ में कप और स्वैग दिखाती नजर आई Kareena Kapoor तो बहनोई संग यहां दिखे Salman Khan

Gadar 2 : 20 साल में इतनी बोल्ड हो गई Sakeena तो यूं दिखने लगे Tara Singh, जानें अब कहां है फिल्म की Star Cast

Priyanka Chopra Anniversary: 11 बाथरूम, 7 बेडरूम वाले आलीशान बंगले में रहती है देसी गर्ल, कीमत है इतनी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios