Asianet News HindiAsianet News Hindi

दीपिका पादुकोण समेत इन सितारों पर उठे सवाल, विधायक ने ड्रग्स लेने का लगाया आरोप

बता दें, मामले को लेकर अभी तक किसी भी एक्टर्स और प्रोड्यूसर करन जौहर की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। 

Karan Johar Controversial Party MLA Alleged To Deepika padukon, arjun kapoor, malaika arora, ranbir kapoor, shahid kapoor, varun dhawan, vicky kaushal for Taking Drugs
Author
Mumbai, First Published Aug 1, 2019, 9:51 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. प्रोड्यूसर करन जौहर ने हाल ही में अपने घर पर एक पार्टी रखी थी। इसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहीद कपूर, विक्की कौशल और वरुण धवन शामिल हुए थे। अब इसी पार्टी का एक वीडियो करन जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे विधायक मजिंदर सिरसा ने ट्विटर पर शेयर करते हुए इन सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Jul 27, 2019 at 12:17pm PDT

विधायक ने लिखी पोस्ट 

विधायक मजिंदर सिरसा करन के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "उड़ता बॉलीवुड-फिक्शन बनाम रिएलिटी...  देखिए बॉलीवुड के इज्जतदार लोग ड्रग्स के नशे में चूर हैं। मैं इन स्टार्स के जरिए ड्रग्स के खिलाफ अपनी अवाज उठाता हूं। अगर आपको सही लगता है तो इसे रीट्वीट करें।" 

मिलिंद देवरा ने किया बचाव

मिलिंद देवरा ने मजिंदर सिरसा के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए इन एक्टर्स का बचाव करते हुए लिखा, "इस शाम पार्टी में मेरी पत्नी भी मौजूद थी और किसी भी एक्टर ने ड्रग्स नहीं लिया था। झूठ फैलाना और लोगों को बदनाम करना बंद करें। मुझे आशा है कि आप थोड़ी हिम्मत दिखाएंगे और माफी मांगेंगे।"

बता दें, मामले को लेकर अभी तक किसी भी एक्टर्स और प्रोड्यूसर करन जौहर की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios