Asianet News HindiAsianet News Hindi

Karan Johar ने कंधे पर बैग टांग अजीबोगरीब ड्रेस में शेयर की फोटो, यूजर बोला- सारे कॉलेज बंद हो चुके हैं भाई

करण जौहर (Karan Johar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो आए दिन अपनी कोई न कोई फोटो या वीडियो शेयर करते हैं। हाल ही में करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आ रहे हैं। करण ने जो ड्रेस पहनी है वो ब्लैक एंड व्हाइट है और उस पर अंग्रेजी के अल्फाबेट दिख रहे हैं।

Karan Johar shared a photo in a strange dress, user said Hey brother all the colleges are closed kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 10, 2022, 4:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। करण जौहर (Karan Johar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो आए दिन अपनी कोई न कोई फोटो या वीडियो शेयर करते हैं। हाल ही में करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आ रहे हैं। करण ने जो ड्रेस पहनी है वो ब्लैक एंड व्हाइट है और उस पर अंग्रेजी के अल्फाबेट दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने ग्रीन कलर का एक बैग टांगा हुआ है और व्हाइट बॉर्डर वाला ब्लैक गॉगल भी पहना है। करण जौहर का ये लुक अतरंगी-सा लग रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

एक शख्स ने करण जौहर (Karan Johar) के लुक पर कमेंट करते हुए लिखा- ब्यूटी विथ ए बैग। वहीं एक और शख्स ने कहा- ऐसा पैंट तो मेरे पास भी है। एक और शख्स बोला- अरे भाई कॉलेज सारे बंद हो चुके हैं। एक अन्य शख्स ने कहा- स्कूल कब से जाने लगे हो। बता दें कि करण जौहर अक्सर अतरंगी ड्रेसेस में अपनी फोटो शेयर करते हैं। कुछ दिनों पहले भी उन्होंने अजीबोगरीब ड्रेस में फोटो शेयर की थी, जिस पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा था- अरे किसकी चादर उतार लाए हो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

थिएटर खोलने की अपील कर फंसे करण जौहर : 
बता दें कि दिल्ली और मुंबई में कोरोना (Corona) वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के केस सबसे ज्यादा सामने आ रहे हैं। इसको देखते हुए दिल्ली सरकार ने हाल ही में सिनेमा हॉल बंद करने का फैसला किया था। इसी बीच, करण जौहर (Karan Johar) ने ट्वीट करते हुए दिल्ली सरकार से थिएटर्स खोलने की अपील की। हालांकि, इस अपील के बाद करण जौहर खुद ही फंस गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।  

लोग बोले- इसका अलग ही लेवल है :
करण जौहर (Karan Johar) ने ट्वीट करते हुए कहा- मैं दिल्ली सरकार से अपील करता हूं कि बंद थिएटर्स को खोला जाए। सिनेमाघर सोशल डिस्टेंसिंग और हाइजीन मेंटेन रखने की सुविधाओं से युक्त है। इसलिए उन्हें खोल दिया जाना चाहिए। करण जौहर ने ट्वीट में दिल्ली के सीएम केजरीवाल को भी टैग किया। हालांकि, करण जौहर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे और उन्होंने फिल्ममेकर को जमकर ट्रोल किया। एक शख्स ने कहा- इसका अलग ही लेवल है। जनता को अपनी जिंदगी बचाने की चिंता और इसे फिल्मों की टेंशन है। एक और शख्स ने कहा- वाह क्या बात है, खुदके फायदे के लिए कुछ भी करोगे, लोगों की सुरक्षा से कोई मतलब नहीं है। ये अलग ही सस्ता नशा करता है। एक और यूजर ने लिखा- आग लगी है बस्ती में, ये मस्त है अपनी मस्ती में। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- लोग अपने और अपने परिवार की जिंदगी को खतरे में डाल कर इनकी फालतू की फिल्में देखने के लिए जाएं। इससे इन्हें तो पैसा मिलेगा लेकिन देखने वाले को बीमारी। 

ये भी पढ़ें :
Hrithik Roshan Birthday: बचपन में थी 1 गंभीर बीमारी, महज 6 साल की उम्र में रखा था सिल्वर स्क्रीन पर कदम

Hritik Roshan Birthday: जब ऋतिक ने सरेआम की थी Aishwarya Rai की बेइज्जती, बच्चन बहू को लेकर कही थी ऐसी बात

Jacqueline Fernandes ही नहीं इन 11 सेलेब्स के बदन पर भी मिले लव बाइट के निशान, सैफ और उनकी बेटी सारा भी शामिल

हैरान परेशान नजर आई Hema Malni की बेटी, काले कपड़ों में हुई स्पॉट, बच्चों को संभालती दिखी Sunny Leone

Disha Patani ने बिकिनी में दिखाई टोंड बॉडी तो खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए Tiger shroff, कही ये बात

Bigg Boss 15 Updates: Divya Agarwal ने उतारी Shamita Shetty की लू, बोली- कुछ भी कर लें नहीं जीत पाएंगी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios