Asianet News HindiAsianet News Hindi

उधर श्रीदेवी की बेटी की फिल्म पर लगा वायुसेना के अपमान का आरोप, इधर लोग करन जौहर को करने लगे ट्रोल

श्रीदेवी की बेटी जाह्रवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' रिलीज हो चुकी है। फिल्म को जहां कुछ लोग पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर यह दिक्कतों में फंसती नजर आ रही है। दरअसल, भारतीय वायुसेना ने सेंसर बोर्ड को शिकायत में कहा है कि फिल्म में उनकी गलत इमेज दिखाई गई है।

Karan johar Trolled for Movie Gunjan Saxena KPG
Author
Mumbai, First Published Aug 13, 2020, 9:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्रवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' रिलीज हो चुकी है। फिल्म को जहां कुछ लोग पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर यह दिक्कतों में फंसती नजर आ रही है। दरअसल, भारतीय वायुसेना ने सेंसर बोर्ड को शिकायत में कहा है कि फिल्म में उनकी गलत इमेज दिखाई गई है। भारतीय वायुसेना कभी भी जेंडर के बेस पर भेदभाव नहीं करती है। फिल्म के विवादों में घिरने के बाद ही धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करन जौहर को लोग ट्रोल करने लगे हैं। 

सोशल मीडिया पर करन जौहर के खिलाफ कई तरह की बाते की जा रही हैं। कोई उन पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगा रहा है तो कई लोग ऐसे भी हैं, जो उन्हें देशद्रोही बता रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, करन जौहर तो नेपोटिज्म के गुरू हैं। अब तो इनकी फिल्म को एयर फोर्स की तरफ से भी मुश्किलें झेलनी पड़ेंगी। इस फिल्म को बायकॉट करना चाहिए। 

 

वहीं एक और शख्स ने कहा- बॉलीवुड फिल्मों से देशभक्ति की डिमांड बेकार है। ऐसी एंटी इंडियन फिल्मों का तो बायकॉट करना चाहिए। करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन का तो यही उदेश्य है, अधर्म फैलाओ। कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं कि वो इस फिल्म को देखने के बजाय गुंजन सक्सेना की किताब पढ़ना पसंद करेंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios