Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिरकार अपनी पसंदीदा जगह पहुंच ही गई Kareena Kapoor, खुले बाल और बिना मेकअप खिलखिलाकर हंसती आई नजर

करीना कपूर उस वक्त से लाइमलाइट में बनी हुई है जब से कोरोना का शिकार हुई थीं। हालांकि, अब वे एकदम ठीक हो गई है। वे अपनी पसंदीदा जगह यानी योगा मैट पर वापस पहुंच गई है। कुछ मिनट पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है।

kareena kapoor back to her yoga mat, bollywood actress spotted without makeup KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 13, 2022, 3:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. करीना कपूर (Kareena Kapoor) उस वक्त से लाइमलाइट में बनी हुई है जब से कोरोना का शिकार हुई थीं। हालांकि, अब वे एकदम ठीक हो गई है। कोरोना की वजह से करीना कुछ समय तक योगा नहीं कर पाई। लेकिन अब वे अपनी पसंदीदा जगह यानी योगा मैट पर वापस पहुंच गई है और इस वजह से वे काफी खुश भी है। कुछ मिनट पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। इस फोटो में वे अपने अपार्टमेंट के ओपन एरिया में योगा मैट पर बैठी नजर आ रही है। वे इसी जगह हर सुबह योगा करती है। आपको बता दें कि करीना अपनी फिटनेस का बहुत ज्यादा ध्यान रखती है। करीना फिलहाल फैमिली के साथ ही टाइम स्पेंड कर रही है। 


फोटो शेयर कर कही दिल की बात
करीना कपूर ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे योगा मैट पर बैठकर खिलखिलाकर हंसती नजर आ रही है। उनके बाल खुले है और बिना मेकअप नजर आ रही है। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- मेरी सबसे पसंदीदा जगह पर वापस...मेरी योगा मैट, मेरी पसंदीदा लड़की के साथ... आगे लंबी सड़क लेकिन हम ये कर सकते हैं। ओह! क्या पीछे  ये मेरी कार है? करीना की पोस्ट पर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। ज्यादातर फैन्स ने दिलवाला इमोजी शेयर किया है। आपको बता दें कि उनकी पोस्ट पर कुछ ही मिनट में डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आए हैं। 


शूटिंग हुई कैंसिल
कोरोना की वजह से कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है तो कई को शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी है। वहीं, करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी फिलहाल के लिए टाल दी गई है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो वे मार्च में सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। बता दें कि सुजॉय की अगली फिल्म का निर्माण जय शेवकरमणि कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को करीना ने थ्रिलर ड्रामा साइन की है और जल्द ही इसकी शूटिंग करेंगी। कहानी और बदला के बाद ये सुजॉय की अगली महिला प्रधान फिल्म होगी। 


यहां होगी फिल्म की शूटिंग
खबरों की मानें तो करीना कपूर, सुजॉय घोष के साथ बातचीत कर रही हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में फिल्म के लिए हामी भर दी है। वे पिछले हफ्ते सुजॉय से उनके ऑफिस में फिल्म की तैयारी के बारे में चर्चा करने के लिए मिली थी, जिसमें उनके लुक को अंतिम रूप दिया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो मार्च में पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग और दार्जिलिंग के हिल स्टेशनों पर फिल्म की शूटिंग शुरू करने का विचार है। लेकिन पूरे भारत और पश्चिम बंगाल में बढ़ते कोरोना मामलों के साथ, सुजॉय, जय और उनकी टीम कोविड की स्थिति की बारिकी से निगरानी कर रही है और चीजें बेहतर होने के बाद ही कोई फैसला करेगी। 

 

ये भी पढ़ें
Ajay Devgn ने महीनेभर से नहीं काटे नाखून, 41 दिन की कठिन साधना के बाद किए भगवान अयप्पा के दर्शन

Karan Arjun@ 27: कोई फिल्मों से दूर तो कोई जी रहा गुमनाम जिंदगी, इन्हें तो पहचानना भी हुआ मुश्किल

Lohri 2022: Katrina Kaif-Vicky Kaushal से Varun Dhawan-Natasha Dalal तक, पहली लोहड़ी मना रहे ये सेलेब्स

14 दिन बाद इस शख्स की दुल्हन बनेगी Mouni Roy, दुबई नहीं यहां लेंगी 7 फेरे, वेडिंग के लिए बुक हुआ रिजॉट

समुंदर में मछलियों के बीच गोता लगाती दिखी Sunny Leone, कभी झूला झुलते तो कभी इस तरह मचे करती आई नजर

Ashmit Patel Birthday: धो चुका इस एक्ट्रेस के अंडरगारमेंट्स, कंट्रोवर्सी किंग के नाम से है फेमस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios