Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस तस्वीर पर करीना कपूर हो गईं ट्रोल, यूजर्स ने कहा- मैडम हिंदू रीति रिवाज क्यों, ये तो इस्लाम में हराम है

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' (Pregnancy Bible) को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के एक्सपीरियंस को शेयर किया है। इसी बीच, करीना की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में करीना अपने घर के किचन में चाय बनाती दिख रही हैं।

Kareena kapoor gets trolled over her picture, users giving actress lecture upon religious traditions
Author
Mumbai, First Published Aug 12, 2021, 1:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' (Pregnancy Bible) को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के एक्सपीरियंस को शेयर किया है। इसी बीच, करीना की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में करीना अपने घर के किचन में चाय बनाती दिख रही हैं। दरअसल, ये फोटो करीना कपूर के नए घर में गृह प्रवेश के दौरान की है। उस वक्त करीना कपूर 8 महीने की प्रेग्नेंट थीं। करीना कपूर की यह फोटो देख सोशल मीडिया पर लोग उनसे तरह-तरह के सवाल करते हुए तंज कस रहे हैं।

 

करीना कपूर अपनी दूसरी प्रेग्नेसी के दौरान ही अपने नए घर में शिफ्ट हो गईं थीं। उस दौरान करीना का आठवां महीना चल रहा था। करीना कपूर ने की इस फोटो पर कैप्शन लिखा है- बेबो ने अपने नए घर में गृह प्रवेश किया। जब वो 8 महीने की प्रेग्नेंट थीं। इस फोटो के सामने आने के बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने पूछा- ये हिंदू रीति-रिवाजों का पालन क्यों कर रही है? इस्लाम में तो ये हराम है। या तो आप हिंदू धर्म का पालन करती हैं या फिर इस्लाम, लेकिन सेकुलर बनने की कोशिश क्यों कर रही हैं? अगर ये इतनी सेकुलर होती तो कम से कम अपने एक बेटे का नाम हिंदू मान्यताओं के मुताबिक रखती। फर्जी लोग..।

 

करीना के छोटे बेटे के नाम को लेकर मचा बवाल :
बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में 9 अगस्त को प्रेग्नेंसी पर लिखी अपनी किताब 'करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबिल' (Pregnancy Bible) लॉन्च की है। इस किताब की लॉन्चिंग के बाद से ही उनके छोटे बेटे जेह (Jehangir) (जहांगीर) के नाम को लेकर बवाल मचा हुआ है। दरअसल, करीना ने पहले अपने बेटे का नाम जेह बताया था। लेकिन उनकी किताब में दूसरे बेटे का नाम जहांगीर है। इस नाम के सामने आने के बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर करीना को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 
Kareena kapoor gets trolled over her picture, users giving actress lecture upon religious traditions

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ आमिर खान काम कर रहे हैं। करीना आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान थे। इस मूवी के बाद प्रेग्नेंसी के चलते करीना कपूर ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios