Asianet News Hindi

फिर लगा कार्तिक आर्यन को झटका, करन जौहर के बाद अब शाहरुख खान की फिल्म से OUT, लौटाने पड़े इतने करोड़

करन जौहर (Karan Johar) की फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) से बाहर निकाले गए कार्तिक आर्यन को फिर एक जोर का झटका लगा है। अब खबरें हैं कि कार्तिक को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज (Red Chillies Entertainment) ने अपनी अगली फिल्म फ्रेडी (Freddy) से बाहर कर दिया है। कार्तिक को फिल्म का साइनिंग अमाउंट भी लौटाना पड़ा।

kartik aaryan out from shahrukh khan red chillies entertainment film freddy after karan johar dostana 2 KPJ
Author
Mumbai, First Published May 27, 2021, 1:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ऐसा लग रहा है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के दिन ठीक नहीं चल रहे हैं। करन जौहर (Karan Johar) की फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) से बाहर निकाले गए कार्तिक को फिर एक जोर का झटका लगा है। अब खबरें हैं कि कार्तिक को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज (Red Chillies Entertainment) ने अपनी अगली फिल्म फ्रेडी (Freddy) से बाहर कर दिया है। फ्रेडी में कार्तिक और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक साथ नजर आने वाले थे। एक रिपोर्ट के मुताबकि कार्तिक को इस फिल्म से बाहर करने की वजह दोस्ताना 2 वाली ही है। 


कार्तिक ने एक बार फिर से स्क्रिप्ट में बदलाव की मांग की है जबकि फिल्म साइन करते वक्त उन्होंने जो स्क्रिप्ट थी उसपर हामी भरी थी। वैसे, फिल्म को लेकर अच्छी बात यह है कि इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई थी। ऐसे में मेकर्स को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। जबकि दोस्ताना 2 के लिए कार्तिक 20 दिन की शूटिंग भी कर चुके थे। 


लौटाए 2 करोड़ रुपए
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक ने 2 करोड़ रुपए का साइनिंग अमाउंट भी लौटा दिया है। अब फिल्म के लिए मेकर्स द्वारा नए हीरो की तलाश की जा रही है। खबरें हैं कि कार्तिक के गैर-पेशेवर रवैए की वजह से उन्हें फिल्म से निकाला गया है। वहीं, सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख खान और करन जौहर को जमकर सुना रहे हैं। लोगों का कहना है कि जानबूझकर कार्तिक को फिल्मों से निकाल जा रहा है। कार्तिक को एक आउटसाइडर होने की कीमत चुकानी पड़ रही है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि कार्तिक के साथ जानबूझकर सुशांत सिंह राजपूत जैसा बिहेव किया जा रहा है।


कातिर्क की फिल्म धमाका इस महीने होगी रिलीज
बीते साल कार्तिक ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म धमाका की घोषणा की थी। इसके बाद से वे लगातार इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने बीते साल दिसंबर में इस थ्रिलर की शूटिंग शुरू की थी। शूटिंग शुरू करने के कुछ दिनों बाद कार्तिक ने फिल्म से अपना फर्स्ट शेयर किया था। अब एक ताजा रिपोर्ट सामने आई हैं यह फिल्म सितंबर के महीने में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios