ऋतिक रोशन की बहन पशमीना के साथ रिश्ते पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कुछ कहा?

| Nov 26 2022, 10:46 AM IST

ऋतिक रोशन की बहन पशमीना के साथ रिश्ते पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कुछ कहा?

सार

कार्तिक आर्यन का नाम ऋतिक रोशन की कजिन पशमीना रोशन के साथ जुड़ रहा है। इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की खूब चर्चा रही थी कि कार्तिक एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं, जो फिल्म 'लव आज कल' में उनकी हीरोइन थीं। 

एंटरटेनमेंट डेस्क. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जितना अपनी फिल्मों की सक्सेस को लेकर चर्चा में हैं, उतनी ही उनके रिलेशनशिप्स को लेकर भी मीडिया में ख़बरें छाई हुई हैं। कुछ समय पहले ऐसी खबर आई थी कि कार्तिक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पशमीना रोशन (Pashmina Roshan) को डेट कर रहे हैं। अभिनेता ने अब तक इस मामले में चुप्पी साध रखी थी, लेकिन एक हालिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने उनके बारे में आ रहीं इस तरह की ख़बरों में प्रतिक्रिया दी है।

लोग सच्ची दोस्ती को भी लेबल देते हैं

Subscribe to get breaking news alerts

अपनी अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' (Fready) के प्रमोशन में व्यस्त कार्तिक आर्यन ने ज़ूम से बातचीत में कहा, "मैं इस बात को समझ चुका हूं कि मेरी जिंदगी की चीजें पब्लिक में आती रहेंगी, लेकिन इसका दूसरा पहलू यह भी है कि अगर किसी से सच्ची दोस्ती भी है तो लोग इसे भी एक नाम दे देंगे। तो इस तरह से लेबल करना कभी-कभी लोगों के बीच मुसीबत बन जाता है, जो कि सही नहीं है। मैंने इसे आदत में शामिल करना शुरू कर दिया, लेकिन मैं अब तक मोटी चमड़ी वाला नहीं बन पाया हूं।"

2022 लाइफ चेंजिंग रहा : कार्तिक

कार्तिक आर्यनने  इस इस बातचीत में यह भी कहा कि वे 2022 को कभी नहीं भूल पाएंगे, क्योंकि यह उनके लिए लाइफ चेंजर रहा है। उनके मुताबिक़, ऐसे वक्त में जब बॉलीवुड फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो रही थीं, तब उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' ना केवल दर्शकों को सिनेमाघरों तक लेकर आई, बल्कि ब्लॉकबस्टर भी साबित हुई। कार्तिक ने सोशल मीडिया के पॉजिटिव और निगेटिव पहलुओं पर भी बात की। उन्होंने कहा, "जब कोई निगेटिव चीज सामने आती है तो वह मुझे अब भी प्रभावित करती है। तब और भी ज्यादा करती है, जब मैंने कुछ किया ही ना हो और मुझे निराधार बातों के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा हो।" कार्तिक ने इसके आगे यह भी कहा कि वे अब चीजों को स्वीकार कर चुके हैं कि फिल्म स्टार्स की जिंदगी में अब ज्यादा प्राइवेसी नहीं रही है। 

पशमीना को लेकर क्या खबर थी?

कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थी कि कार्तिक आर्यन पशमीना रोशन को डेट कर रहे हैं। कहा यहां तक जा रहा था कि शूटिंग से ब्रेक मिलते ही कार्तिक आर्यन का ज्यादातर वक्त पशमीना के साथ बीतता है। दावा यह भी था कि कार्तिक और पशमीना एक-दूसरे के घर आने-जाने को सभी चीजों से बढ़कर प्राथमिकता देते हैं, लेकिन इस दौरान वे यह भी ध्यान रखते हैं कि पैपराजी या मीडिया पर्सन्स की नजर उन पर ना पड़ जाए।

और पढ़ें...

'दृश्यम 2' ने दूसरे शुक्रवार 'भेड़िया' से ज्यादा कमाई की, बाबा विश्वनाथ की शरण में पहुंचे अजय देवगन

आमिर खान की बेटी को फातिमा सना शेख ने किया Kiss, दामाद के साथ नाचीं भी, देखें 6 PHOTOS

हाई हिल में लड़खड़ाईं दीपिका तो फैन ने संभाला, शुक्रिया कहने की बजाय भड़कीं तो लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

दुबई की यात्रा नहीं कर पाएंगी उर्फी जावेद, इस वजह से लगा एक्ट्रेस पर BAN

 

 
Read more Articles on