Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिस काम के लिए शाहरुख, अजय और अक्षय ले रहे हैं करोड़ों, उसके लिए कार्तिक ने ठुकराया 9 करोड़ का ऑफर

आज के दौर में जहां शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे बड़े सुपरस्टार करोड़ों चार्ज करके पान मसाले का विज्ञापन कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ यंग सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक एड को ठुकरा दिया है। पढ़िए पूरी खबर...

Kartik Aaryan Refuses rupees 9 crore offer for Pan Masala Endorsement AKA
Author
First Published Aug 29, 2022, 3:29 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड में चर्चा है कि एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक पान मसाले के ऐड को करने से इंकार कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक को इस ऐड के लिए 8 से 9 करोड रुपए दिए जा रहे थे पर कार्तिक ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है। इस मामले पर अब कई ऐड गुरुओं ने अपनी राय पेश की है। ज्यादातर का मानना है कि कार्तिक अपने उसूलों के पक्के हैं, जो आजकल के एक्टर्स में कम देखने को मिलता है। यकीनन किसी भी एक्टर के लिए इतने बड़े अमाउंट को ठुकरा देना आसान नहीं है पर बतौर यंग आइकन कार्तिक आर्यन ने अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी समझते हुए इस ऐड को ठुकरा दिया है। 

गैर कानूनी होते हैं इस तरह के विज्ञापन
इस मामले पर अपनी राय पेश करते हुए सेंसर बोर्ड के फॉर्मर चेयर पर्सन और प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने कहा, 'पान मसाला लोगों को मार रहा है। बॉलीवुड में अपने रोल मॉडल एक्टर्स के ऐड देखकर पान मसाला और गुटखा खाना युवाओं का पुराना शौक रहा है। इस तरह से देश की सेहत को काफी नुकसान पहुंच रहा है। मैं खुश हूं कि कार्तिक ने इस तरह का फैसला लिया।' पहलाज ने यह भी कहा कि अक्षय कुमार की इमेज बहुत साफ है। वे एक मास हीरो के तौर पर देखे जाते हैं पर फिर भी वह पान मसाले के ब्रांड को क्यों प्रमोट कर रहे हैं ? पहलाज ने बताया कि इस तरीके के प्रोडक्ट की ऐड भी गैर कानूनी होती हैं और जाने-अनजाने में जो एक्टर्स इस तरीके का विज्ञापन करते हैं वह भी एक गैर कानूनी काम ही कर रहे हैं।

अल्लू अर्जुन की राह पर चले कार्तिक
वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक इन दिनों 'शहजादा' की शूटिंग में बिजी हैं। यह अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' की रीमेक है। वही अल्लू अर्जुन जिन्होंने कुछ दिनों पहले एक शराब के विज्ञापन को करने से इंकार कर दिया था। इस ऐड को करने के लिए अल्लू को 10 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था। अब उनकी फिल्म के रीमेक पर काम करते हुए खुद कार्तिक भी उन्हीं की राह पर चल पड़े हैं।

साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है 'भूल भुलैया 2'
बात करें कार्तिक की पिछली फिल्म की तो इस साल मई में रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने कई रिकॉर्ड्स बनाए। कार्तिक आर्यन औरक कियारा आडवाणी स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 266.88 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके साथ ही यह फिल्म अब तक इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। फिल्म की सफलता से यकीनन कार्तिक को भी खूब फायदा हुआ है।

और पढ़ें...

'लाइगर' के फ्लॉप होने का गम भुलाकर नाचती नजर आईं अनन्या पांडे, वायरल हुआ वीडियो

सोनाली फोगाट को कंधा देते वक्त ऐसी थी बेटी की हालत, बार-बार कर रही थी एक ही जिद 

कभी अक्षय कुमार से भी ऊंचा स्टारडम रखने वाला यह एक्टर आज गुमनामी में बिता रहा है अपना जीवन 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios