Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Wedding: शादी की तस्वीरें पाने एक OTT प्लेटफॉर्म ने कैटरीना-विक्की को ऑफर किए 100 करोड़ रुपए

कैटरीना-विक्की की शादी की फोटोज देखने के लिए हर कोई बेताब है, लेकिन कपल ने वेडिंग वेन्यू पर किसी भी तरह के मोबाइल या कैमरे को बैन करवा दिया है। इसके साथ ही शादी का जिम्मा संभाल रही एजेंसी को किसी भी हाल में फोटो लीक नहीं करने को कहा है। 

Katrina Kaif Vicky Kaushal offered by An OTT Platform 100 Crore for Wedding footage kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 6, 2021, 6:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ब्वॉयफ्रेंड विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ 9 दिसंबर को सात फेरे लेने जा रही हैं। कैटरीना और विक्की की शादी पहले हिंदू रीति-रिवाज से होगी। बाद में दोनों क्रिश्चियन परंपरा के मुताबिक व्हाइट वेडिंग भी करेंगे। कैटरीना-विक्की की शादी की फोटोज देखने के लिए हर कोई बेताब है, लेकिन कपल ने वेडिंग वेन्यू पर किसी भी तरह के मोबाइल या कैमरे को बैन करवा दिया है। इसके साथ ही शादी का जिम्मा संभाल रही एजेंसी को किसी भी हाल में फोटो लीक नहीं करने को कहा है। हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया था कि कपल ने अपनी शादी के फुटेज राइट्स किसी इंटरनेशनल मैगजीन को दे दिए हैं। हालांकि अब खबर आ रही है कि एक ओटीटी दिग्गज ने फुटेज पाने के लिए कैटरीना-विक्की को 100 करोड़ रुपए ऑफर किए हैं। 

एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना-विक्की की शादी की एक्सक्लूसिव फुटेज पाने के लिए एक दिग्गज ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कपल को 100 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है। ये ओटीटी प्लेटफॉर्म कपल के फोटो और वीडियोज को ओटीटी पर स्ट्रीम करना चाहता है, जिसके बदले वो मोटी रकम देने को तैयार है। बता दें कि पश्चिमी देशों में ये बहुत कॉमन ट्रेंड हैं और जब भी कोई सेलेब्रिटी शादी करता है तो वो अपनी वेडिंग फुटेज मैगजीन के अलावा चैनल्स को भी बेचता है। ऐसे में ये ओटीटी दिग्गज प्लेटफॉर्म भारत में भी इसी चलन को लाना चाहता है। 

पहले दीपिका-रणवीर को भी दिया था ऑफर : 
सूत्रों की मानें तो अगर कैटरीना-विक्की इस डील के लिए तैयार हो जाते हैं तो यह ओटीटी प्लेटफॉर्म कपल की शादी के सभी फंक्शंस को शूट और एडिट करने के बाद एक फीचर फिल्म की तरह स्ट्रीम करेगा। फुटेज में लाइव मोमेंट्स के अलावा फैमिली मेंबर्स के इंटरव्यू, मेहमान, मेकअप आर्टिस्ट, स्टाइलिस्ट और वेडिंग वेन्यू पर मौजूद लोगों को भी कवर किया जाएगा। हालांकि, अभी तक कैटरीना और विक्की ने इस बारे में कुछ भी साफ नहीं किया है। बता दें कि इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने दीपिका और रणवीर सिंह को भी इसी तरह का ऑफर दिया था। लेकिन इन्होंने अपनी फोटोज बेचने से मना कर दिया था। 

ये भी पढ़ें -
Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: दूल्हे के पापा ने इन लोगों के लिए घर के बाहर किया खाने का इंतजाम

Katrina Kaif Family : 8 भाई-बहनों में पांचवे नंबर की हैं कैटरीना कैफ, बचपन से ही रहीं पिता के प्यार से महरूम

Katrina Kaif Vicky Marriage : शादी के इतने दिन पहले होटल हाई सिक्युरिटी के हवाले, मोबाइल भी किया बैन

Vicky Kaushal Katrina Kaif Marriage: एक जुनून के चलते विक्की कौशल ने इंजीनियरिंग की नौकरी को मारी थी ठोकर

Katrina Kaif Vicky Marriage : स्पेशल तौर पर डिजाइन किए कांच से बने रॉयल मंडप में 7 फेरे लेगा कपल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios