Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Wedding: शादी में आने वाले मेहमान उठाएंगे इन खास राजस्थानी पकवानों का लुत्फ, मेन्यू में ये व्यंजन

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अगले महीने दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। शादी में आने वाले खास मेहमानों के लिए 5 स्टार ताज और ओबेरॉय होटल की बुकिंग हो चुकी है। इनमें करीब 125 वीआईपी गेस्ट ठहरेंगे। इतना ही नही, शादी में आने वाले मेहमानों के लिए स्पेशल राजस्थानी पकवान परोसे जाएंगे। 

Katrina kaif vicky kaushal wedding, Guests will be enjoyed these Rajasthani dishes kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 18, 2021, 2:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अगले महीने दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। कपल जयपुर की शादी राजस्थान में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में होगी। फिलहाल इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी में आने वाले खास मेहमानों के लिए 5 स्टार ताज और ओबेरॉय होटल की बुकिंग हो चुकी है। इनमें करीब 125 वीआईपी गेस्ट ठहरेंगे। इतना ही नही, शादी में आने वाले मेहमानों के लिए स्पेशल राजस्थानी पकवान परोसे जाएंगे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी मेहमान दिल्ली या मुंबई से पहले जयपुर एयरपोर्ट आएंगे। इसके बाद इन्हें लग्जरी गाड़ियों के जरिए सवाई माधोपुर लाया जाएगा। पिक एंड ड्रॉप के लिए कालरा बस सर्विसेस जयपुर को बुक किया गया है। कंपनी जयपुर से सवाई माधोपुर आने वाले मेहमानों के लिए ऑडी, BMW और रेंज रोवर कारों के अलावा दो वैनिटी वैन उपलब्ध कराएगी।

खाने में मिलेंगे खास राजस्थानी पकवान : 
कैटरीना-विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमान को खाने में पारंपरिक राजस्थानी व्यंजन परोसे जाएंगे। इसके लिए होटल सिक्स सेंस मैनेजमेंट ने सवाई माधोपुर के जनता जोधपुर स्वीट होम से कॉन्टैक्ट किया है। इन व्यंजनों में केर-सांगरी, हल्दी की सब्जी और लहसुन चटनी लंच और डिनर में शामिल की जा सकती है। हालांकि, अभी पकवानों की लिस्ट फाइनल नहीं हुई है। 

टाइगर सफारी भी घूम सकेंगे मेहमान : 
होटल सिक्स सेंस में 48 रूम रिजर्व रखे गए हैं। इनमें कैटरीना और विक्की के फैमिली मेंबर्स ठहरेंगे। बाकी मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था सवाई माधोपुर के होटल ताज और ओबेरॉय में की गई है। VIP गेस्ट्स की सिक्योरिटी का जिम्मा जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को दिया गया है। इस दौरान 100 बाउंसर होटल के बाहर सुरक्षा में तैनात रहेंगे। खबर तो ये भी है कि 7, 8 और 9 दिसंबर को होने वाले प्री और पोस्ट वेडिंग फंक्शन के दौरान सभी मेहमानों को रणथंभौर में टाइगर सफारी का आनंद उठाने का मौका भी मिलेगा। इसके लिए रणथंभौर रूट्स नाम के एक ट्रेवल एजेंट से बातचीत हो चुकी है। 

ये भी पढ़ें -
Salman Khan की बहन का हाथ मांगने छूटे थे इस शख्स के पसीने, फिर धूमधाम से की थी लाडली अर्पिता की शादी

जब शादीशुदा Sunny Deol का आ गया था पति को छोड़ चुकी इस हीरोइन पर दिल, अभी भी हैं दोनों के बीच नजदीकियां

Gemini Ganesan Birthday: तो इसलिए पिता से नफरत करती थी Rekha, इस कारण नहीं देखी थी आखिरी बार सूरत

Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli इस एक्टर को कर रही डेट, कभी Javed Jaffrey के बेटे से जुड़ा था नाम

छोटे कपड़े पहन Ankita Lokhande ने जमकर लगाए ठुमके, शादी से पहले दोस्तों संग एन्जॉय की बैचलर पार्टी

Shraddha Arya Wedding: दुल्हन को गोद में उठाकर मंडप तक ले गया दूल्हा, यूं मस्ती करती दिखी दुल्हनिया


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios