Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Vicky Marriage : घर पर ही रजिस्ट्रार को बुलाकर कोर्ट मैरिज चाहती हैं कैटरीना, 3 गवाह भी रहेंगे

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी करने जा रहे हैं। इस ग्रैंड शादी से पहले कैटरीना-विक्की रजिस्टर्ड मैरिज करना चाहते हैं।

Katrina wants to do court marriage by calling the registrar at home, 3 witnesses will also be present kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 4, 2021, 8:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी करने जा रहे हैं। इस ग्रैंड शादी से पहले कैटरीना-विक्की रजिस्टर्ड मैरिज करना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) घर पर ही रजिस्ट्रार को बुला कर शादी करने के मूड में हैं। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के जुहू स्थित घर पर ही रजिस्ट्रार को बुलाने और शादी को रजिस्टर्ड करवाने की तैयारी हो चुकी है।

इस रजिस्टर्ड मैरिज में दोनों परिवारों के मेंबर्स के अलावा 3 गवाह मौजूद रहेंगे। विक्की और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्पेशल मैरिज एक्ट 1954 के तहत शादी करने जा रहे हैं। इस शादी के बाद दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में 9 दिसंबर को ग्रैंड वेडिंग करेंगे। हालांकि, शादी को महज 5 दिन बचे हैं लेकिन कैटरीना या विक्की कौशल की ओर से अब तक शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। कपल अपनी शादी को मीडिया से दूर ही रखना चाहता है।

200 गेस्ट को भेजा न्योता : 
कपल की शादी राजस्थान में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में होगी। फिलहाल इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी में आने वाले खास मेहमानों के लिए 5 स्टार ताज और ओबेरॉय होटल की बुकिंग हो चुकी है। शादी के लिए करीब 200 गेस्ट को न्यौता भेजा गया है। इन सेलेब्स में कबीर खान, मिनी माधुर, फराह खान, अली अब्बास जफर, करन जौहर भी शामिल है। कपल की शादी की संगीत सेरेमनी करन जौहर और फरहा खान द्वारा कोरियोग्राफ की जाएगी। 

इंटरनेशनल मैगजीन को दिए फोटो राइट्स : 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की (Vicky Kaushal) ने शादी की फोटोज के राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को देने का फैसला किया है। यह डील करोड़ों में फाइनल हुई है। इसके लिए कैटरीना और उनकी टीम ने मैगजीन से बातचीत की और डील फाइनल हो गई। हालांकि, अभी ये साफ नहीं है कि उन्होंने किस मैगजीन को राइट्स दिए हैं। अब अगर शादी की कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आती है तो वो खुद कपल ही शेयर करेगा। बता दें कि किसी भी गेस्ट को फोन अंदर ले जाने की परमिशन नहीं है, ऐसे में कपल की मर्जी के बिना अब शायद ही इनकी कोई फोटो लीक हो। 

हर दिन शादी की नई शर्तें : 
एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में शामिल होने वाले एक मेहमान ने बताया है कि आए दिन कैटरीना (Katrina Kaif) की शादी को कॉर्डिनेट कर रही टीम द्वारा नया नियम भेजा जाता है। मेहमान ने कहा- मैं नहीं जानता कि ये सब उनकी टीम कर रही है, या फिर कपल खुद अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखना चाहता है। हर दिन शादी में शामिल होने की नई शर्तें बता दी जाती हैं। ये शादी हो रही है या कोई स्टेट सीक्रेट है, जिसे इतना ज्यादा छुपाया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए आप कुछ नए नियम बनाए गए हैं, जिसके मुताबिक, मेहमानों को नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (NDA) साइन करना पड़ेगा। इसके मुताबिक, मेहमान शादी में न तो फोटो खींच सकेंगे और ना ही वीडियो बना सकेंगे।

ये भी पढ़ें -
कमाई के मामले में होने वाली दुल्हन Katrina Kaif की दूर-दूर तक बराबरी नहीं करते Vicky Kaushal


इवेंट में सबके सामने सरक गई Shilpa Shetty की ड्रेस, फिर यूं संभाला हाथ से, इन हीरोइनों का दिखा बोल्ड लुक

Bharti Singh Anniversary: कॉमेडियन को 3 साल छोटे शख्स ने किया था प्रपोज, फिर ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

Sara Ali Khan ने शादी के लिए रखी शर्त, जो मानेगा Saif Ali Khan की बेटी की बात वो बनेगा लाइफ पार्टनर

पत्नी को तलाक देने के बाद भी बेटे की खातिर Aamir Khan ने किया ये काम, फिर Kiran Rao के साथ आए नजर

14 बार की इस हीरोइन ने प्रेग्नेंट होने की कोशिश पर हर बार हुई फेल, फिर इनकी सलाह से ऐसे बनी मां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios