Asianet News HindiAsianet News Hindi

समंदर किनारे पति संग गॉर्जियस लुक में दिखी किन्नर बहू, रुबीना का अंदाज देख लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

टीवी सीरियल 'शक्ति' में किन्नर बहू का किरदार निभा चुकी रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) हाल ही में पति अभिनव शुक्ला के साथ समंदर किनारे क्वालिटी टाइम एन्जॉय करती दिखीं। इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक खुले बालों बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

Kinnar Bahu Rubina Dilaik seen in gorgeous look with husband Abhinav Shukla on the beach
Author
Mumbai, First Published Aug 4, 2021, 5:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। टीवी सीरियल 'शक्ति' में किन्नर बहू का किरदार निभा चुकी रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) हाल ही में पति अभिनव शुक्ला के साथ समंदर किनारे क्वालिटी टाइम एन्जॉय करती दिखीं। इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक खुले बालों बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान रुबीना ने ब्लू आउटफिट कैरी किया है। वहीं उनके पति अभिनव व्हाइट वेस्टी और कैप में नजर आ रहे हैं। कपल को इस तरह एन्जॉय करते हुए देख सोशल मीडिया पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। महज कुछ ही घंटों में रुबीना-अभिनव की फोटो को कुछ ही घंटों में 2.5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

 

रुबीना-अभिनव की फोटो पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- स्टनिंग लुक रुबीना। वहीं एक और शख्स ने कहा- आग लगा दी मैडम। कोई इन्हें रोमांटिक तो कोई पावर कपल बता रहा है। बता दें कि रुबीना और अभिनव बिग बॉस के पिछले सीजन में साथ नजर आए थे। रुबीना ही शो की विनर बनी थीं। 

Kinnar Bahu Rubina Dilaik seen in gorgeous look with husband Abhinav Shukla on the beach

3 साल पहले रुबीना ने की थी शादी : 
बता दें कि रुबीना ने 21 जून, 2018 को लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी की थी। रुबीना और अभिनव की पहली मुलाकात गणपति पूजा के दौरान हुई थी। दरअसल, दोनों के एक कॉमन फ्रेंड ने उन्हें अपने घर पर गणेश पूजा में बुलाया था। इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने कहा था- ईमानदारी से कहूं तो उस दिन साड़ी में वह मुझे बेहद स्टनिंग लगी थी। 

Kinnar Bahu Rubina Dilaik seen in gorgeous look with husband Abhinav Shukla on the beach

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना ने 'छोटी बहू' (2008-10) और इसके सीक्वल (2011-12) में लीड रोल प्ले किया था। इसके अलावा, उन्हें 'सास बिना ससुराल' (2012), 'पुनर्विवाह' (2013), 'देवों के देव...महादेव'(2013-14) और 'जीनी और जूजू' (2013-14) जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चुका है। वहीं लुधियाना, पंजाब के रहने वाले अभिनव शुक्ला 2004 में मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले चुके हैं और मिस्टर बेस्ट पोटेंशियल इन ग्लैडरेग्स चुने जा चुके हैं। टीवी पर उन्होंने 'जर्सी नंबर 10', 'गीत', 'छोटी बहू' और 'हिटलर दीदी' जैसे शोज में काम किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios