Asianet News HindiAsianet News Hindi

विराट कोहली के डिप्रेशन के लिए KRK ने ठहराया अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार, विवाद बढ़ा तो डिलीट कर दिया ट्वीट

केआरके का यह ट्वीट जमकर वायरल हुआ और ना केवल विराट-अनुष्का के फैन्स, बल्कि जिसने भी इस ट्वीट को पढ़ा, उसी ने उनकी आलोचना की। मसलन एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने केआरके को बीमार बताया।

KRK blames Anushka Sharma for depression of Virat Kohli GGA
Author
First Published Aug 28, 2022, 7:04 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले अभिनेता और फिल्म प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके (KRK) ने क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के डिप्रेशन के लिए उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को जिम्मेदार ठहराया है। दरअसल, 28 अगस्त को एशिया कप के अंतर्गत और भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ है। इससे ठीक पहले विराट कोहली ने यह कहकर सबको हैरत में डाल दिया है कि वे डिप्रेशन से जूझ रहे हैं।

केआरके ने बिना नाम लिए साधा निशाना

केआरके ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, "विराट कोहली भारत के पहले ऐसे क्रिकेटर हैं, जो डिप्रेशन की समस्या का सामना कर रहे हैं। ये है रिजल्ट एक हीरोइन से शादी करने का। निश्चित तौर पर उसने ही उनके दिमाग में डिप्रेशन की समस्या डाली होगी।" जब विवाद बढ़ गया तो केआरके ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

KRK blames Anushka Sharma for depression of Virat Kohli GGA

अन्य ट्वीट में सिलेक्टर्स पर सवाल उठाए

केआरके ने आगे एक अन्य ट्वीट में लिखा है, "एक नॉर्थ इंडियन स्ट्रॉन्ग बॉय विराट कोहली को डिप्रेशन की बीमारी कैसे हो गई?"

KRK blames Anushka Sharma for depression of Virat Kohli GGA

इतना ही नहीं, उन्होंने विराट के डिप्रेशन वाले दावे के बावजूद उनकी टीम इंडिया में मौजूदगी पर भी सवाल खड़ा किया और सिलेक्टर्स को निशाने पर लिया।

 

केआरके ने लिखा है, "मुझे समझ नहीं आ रहा कि जब विराट कोहली खुद यह स्वीकार कर रहे हैं कि वे डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे हैं तो वे एशिया कप 2022 के लिए बनाई गई भारतीय टीम में कैसे शामिल हुए? क्या सिलेक्टर्स को भी डिप्रेशन की समस्या है?"

KRK blames Anushka Sharma for depression of Virat Kohli GGA

विराट ने अपने बयान में क्या कहा था?

पिछले दिनों एक बातचीत में विराट कोहली ने अपनी मानसिक हालत पर बात की थी। उन्होंने कहा था, "मुझे यह स्वीकार करने में बिल्कुल भी शर्म नहीं है कि मेरी मानसिक हालत ठीक नहीं है। यह महसूस करने के लिए सामान्य बात है। लेकिन हम बात नहीं करते। क्योंकि हमें झिझक होती है। हम खुद को मानसिक रूप से कमजोर नहीं बताना चाहते। मेरा यकीन मानिए खुद को झूठे तौर पर मजबूत बताना कमजोर स्वीकार करने से ज्यादा खतरनाक है।"

अनुष्का अक्सर रहती हैं आलोचकों के निशाने पर

अनुष्का ने जबसे विराट कोहली से शादी की है, तब से वे किसी ना किसी बहाने आलोचकों के निशाने पर रहती हैं।मसलन, 2020 में एक मैच सेरेमनी के दौरान पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने विराट के परफॉर्मेंस पर सवाल उठाते हुए कहा था, "इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की बॉलिंग की प्रैक्टिस की है।"

और पढ़ें...

करीना कपूर और सैफ अली खान ने क्यों बंद किया दूसरे एक्टर्स संग लव मेकिंग सीन देना, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

अक्षय कुमार ने कभी नही सोचा था कि राजेश खन्ना की बेटी से शादी करेंगे, सुपरस्टार ने खुद किया खुलासा

SEX CLIP के बाद पूनम पांडे के साथ 'कच्चा बादाम' गर्ल का VIDEO वायरल, लोग बोले- अब मिलीं दो MMS क्वीन

Bigg Boss: चौथे सीजन से अब तक 17 गुना बढ़ गई सलमान खान की फीस, जानिए हर सीजन के लिए कितने-कितने चार्ज किए

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios