Asianet News Hindi

KRK ने तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को बताया सी-ग्रेड मूवी, कहा- मैं ऐसी फिल्मों का रिव्यू नहीं करता

फिल्म समीक्षक और एक्टर KRK उर्फ कमाल राशिद खान अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में सलमान खान, मीका सिंह और विंदू दारा सिंह पर कमेंट को लेकर भी वो काफी सुर्खियों में रहे। हाल ही में केआरके ने एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर निशाना साधा है। 

KRK calls Taapsee Pannu Film Haseen Dilruba a C grade movie kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 3, 2021, 7:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म समीक्षक और एक्टर KRK उर्फ कमाल राशिद खान अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में सलमान खान, मीका सिंह और विंदू दारा सिंह पर कमेंट को लेकर भी वो काफी सुर्खियों में रहे। हाल ही में केआरके ने एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर निशाना साधा है। केआरके ने तापसी को सी-ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस बता दिया है। इतना ही नहीं कमाल आर खान ने तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा का रिव्यू करने से भी इनकार कर दिया है।

अपने हालिया ट्वीट में तापसी पन्नू और उनकी फिल्म हसीन दिलरुबा के बारे में बात करते हुए केआरके ने लिखा- बहुत से लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं हसीन दिलरुबा का रिव्यू कब शेयर करने वाला हूं। पहली बात ये है कि मुझे नहीं पता कि ये फिल्म कब और कहां रिलीज हो रही है। दूसरी बात मैं किसी भी सी-ग्रेड फिल्म और एक्ट्रेस की मूवी का रिव्यू नहीं करता, क्योंकि मैं तो मैं हूं। मैं दुनिया का नंवर वन क्रिटिक हूं। 

बता दें कि इससे पहले केआरके ने विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' का भी रिव्यू करने से इनकार कर दिया था। केआरके ने इसके पीछे कि वजह बताते हुए कहा था- मैं ऐसी छोटी-मोटी फिल्में नहीं देखता और ना ही उनका रिव्यू करता हूं। केआरके ने आगे कहा कि मैं #ThebrandKRK दुनिया में नंबर 1 क्रिटिक #DrKRK हूं। हालांकि, केआरके के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया था। 

एक यूजर ने केआरके की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन ही नहीं होगा इसके पास। इसे कोई टेलीग्राम का लिंक दे दो..भिखारी को। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- एक क्रिटिक्स के तौर पर आपको हर फिल्म की समीक्षा करनी चाहिए। एक समीक्षक के लिए कोई भी फिल्म छोटी या बड़ी नहीं होती है। लेकिन, हम देख सकते हैं कि आप अपने साथ एक एजेंडा लेकर चलते हैं। अपने अकाउंट को कभी लॉक करना तो कभी अनलॉक करना। बातें कहना और पीछे हटना ये सब आपके लिए स्वाभाविक है। लोग हंसते हैं आप पर।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios