Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब ऐसी दिखने लगीं Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi की 'तुलसी', Fat से फिट हुईं Smriti Irani

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरहिट टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) में तुलसी का किरदार निभा चुकीं स्मृति ईरानी फैट से फिट हो चुकी हैं। स्मृति ईरानी ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है।

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi actress Smriti Irani fat to fit kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 18, 2021, 5:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरहिट टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) में तुलसी का किरदार निभा चुकीं स्मृति ईरानी फैट से फिट हो चुकी हैं। स्मृति ईरानी ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। स्मृति ईरानी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वो गार्डन में फूल तोड़ती नजर आ रही हैं। 

इस फोटो को शेयर करते हुए स्मृति ने लिखा- जो पहुंच के पार है, वहीं पर बहार है …फूल न तोड़ें। स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी डीपी भी चेंज कर दी हैं, जिसमें वो बेहद फिट लग रही हैं। स्मृति ईरानी की फोटो देख कई सेलेब्स ने कमेंट किया। मौनी रॉय ने लिखा- खूब सुंदर। वहीं सोनम कपूर ने कहा- बहुत अच्छा लग रहा है। अनीता हसनंदानी ने लिखा-वाह, आपने इतना वजन कम कर लिया है। 

20 साल पहले पारसी बिजनेसमैन से की थी शादी : 
सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी मिहिर वीरानी का रोल करने वाली टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी अब पॉलिटिशियन बन चुकी हैं। स्मृति ईरानी ने 16 मार्च, 2001 को पारसी बिजनेसमैन जुबिन ईरानी से शादी की थी। बता दें कि स्मृति ने अपने बर्थडे (23 मार्च) से हफ्तेभर पहले ही जुबिन ईरानी को हमसफर बनाया था। स्मृति ईरानी के बेटे जोहर का जन्म 2001 में उस वक्त हुआ था, जब वो सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की शूटिंग कर रही थीं। इसके दो साल बाद 2003 में स्मृति बेटी जोइश की मां बनीं।

अमेठी से सांसद हैं स्मृति ईरानी : 
2003 में बीजेपी ज्वाइन करने के बाद स्मृति 2004 में महाराष्ट्र यूथ विंग की वाइस-प्रेसिडेंट बनीं। 2004 में स्मृति ईरानी दिल्ली की चांदनी चौक सीट से कांग्रेस के कपिल सिब्बल के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ा, लेकिन हार गईं। 2010 में स्मृति बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव और महिला विंग की अध्यक्ष बनीं। 2014 में बीजेपी ने उन्हें राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से आम चुनाव में उतारा। इस बार भी वे जीतने में असफल रहीं। इसके बाद 2019 में बीजेपी ने उन्हें एक बार फिर अमेठी से ही लोकसभा का चुनाव लड़ाया और इस बार उन्होंने राहुल गांधी को उनके ही गढ़ में शिकस्त दे दी। स्मृति ईरानी फिलहाल भारत सरकार में कपड़ा मंत्रालय के अलावा महिला एवं बाल विकास मंत्रालय भी संभाल रही हैं।

ये भी पढ़ें -
Salman Khan की बहन का हाथ मांगने छूटे थे इस शख्स के पसीने, फिर धूमधाम से की थी लाडली अर्पिता की शादी

जब शादीशुदा Sunny Deol का आ गया था पति को छोड़ चुकी इस हीरोइन पर दिल, अभी भी हैं दोनों के बीच नजदीकियां

Gemini Ganesan Birthday: तो इसलिए पिता से नफरत करती थी Rekha, इस कारण नहीं देखी थी आखिरी बार सूरत

Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli इस एक्टर को कर रही डेट, कभी Javed Jaffrey के बेटे से जुड़ा था नाम

छोटे कपड़े पहन Ankita Lokhande ने जमकर लगाए ठुमके, शादी से पहले दोस्तों संग एन्जॉय की बैचलर पार्टी

Shraddha Arya Wedding: दुल्हन को गोद में उठाकर मंडप तक ले गया दूल्हा, यूं मस्ती करती दिखी दुल्हनिया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios