Asianet News HindiAsianet News Hindi

डेटिंग साइ़ट्स पर अपनी प्रोफाइल देख Lara Dutta हुई शॉक्ड, फिर उठाया ये कदम और क्लियर की सारी बात

लारा दत्ता को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आ रही है। दरअसल, कुछ दिनों से उनकी प्रोफाइल डेटिंग साइट्स पर नजर आ रही थी, इसी बात को लेकर उन्हें एक कदम उठाना पड़ा। 

lara dutta profile on dating app bollywood actress reacts KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 9, 2021, 7:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कुछ दिनों से लारा दत्ता (Lara Dutta) के डेटिंग ऐप में होने की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। काफी समय से चल रही इन अफवाहों से परेशान होकर आखिरकार उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए इन बातों को सफाई दी और कहा कि वो किसी डेटिंग साइट पर नहीं हैं। लारा ने कहा कि उनका फीड मीम्स और फैन्स के मैसेज से भरा हुआ था, जिसमें उनसे कई लोगों ने फर्जी डेटिंग प्रोफाइल के बारे में पूछा था। इन सारी का बातों का जवाब लारा ने एक वीडियो शेयर कर दिया। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा- डेटिंग साइट्स और मैं, सच या अफवाह। वीडियो में उन्होंने अपनी बात रखकर फैन्स की सारी गलतफहमी दूर की।


लारा ने दी सफाई
उन्होंने कहा- कल से मेरे फीड में कुछ मीम्स और मैसेज लगातार आ रहे हैं, वो मुझे बता रहे हैं कि मैं किसी डेटिंग ऐप की एक प्रोफाइल से जुड़ी हूं। लेकिन मैं आपको बता दूं कि ये बिल्कुल पागलपन है, मैं कल से पागल हो रही हूं और एक-एक करके लोगों को जवाब देने की कोशिश कर रही हूं। मैं उन्हें बता रही हूं कि आखिर सच्चाई क्या है। इसलिए, मैंने सोचा कि बेहतर होगा कि मैं ऑनलाइन आऊं और इसे सबके सामने क्लियर करूं। उन्होंने लोगों के सवालों का जवाब देते हुए क्लियर करते हुए कहा- मैं किसी डेटिंग ऐप पर नहीं हूं, न कभी रही हूं और न ही कभी रहूंगी। लारा द्वारा शेयर इस वीडियो पर सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। सोहा अली खान ने कमेंट करते हुए लिखा- हाहाहा.. मैं यह प्रोफाइल देखना चाहती हूं। वहीं, चंकी पांडे की भाभी ने दिल वाला इमोजी शेयर किया है।


शादी के कम किया फिल्मों में आना
वर्कफ्रंट कि बात करें तो लारा दत्ता को हाल ही में एक्शन थ्रिलर फिल्म बेल बॉटम में देखा गया था। फिल्म में उन्होंने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया था। यह फिल्म 1980 के दौरान खालिस्तानी अलगाववादियों द्वारा भारत में अपहरण की घटनाओं से प्रेरित थी, जैसे इंडियन एयरलाइंस की उड़ान 423, 405 और 421 अपहरण। लारा ने 2003 में फिल्म अंदाज से बॉलीवुड में कदम रखा और एक के बाद एक कई हिट फिल्मों में काम किया। लारा ने 2011 में टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की। महेश से शादी करने के बाद से ही लारा अपना सारा समय परिवार का ध्यान रखने में बिता रही हैं। उन्होंने अपने करियर में खाकी, मस्ती, बर्दाश्त, इंसान, ऐलान, जुर्म, काल, नो एंट्री, भागमभाग, झूम बराबर झूम, पार्टनर, बिल्लू, ब्लू, हाउसफुल, डॉन 2, डेविड, सिंह इज ब्लिंग, अजहर  जैसी फिल्मों में काम किया है।

 

ये भी पढ़ें -

Neelam Birthday: इस हीरोइन को देखते ही होश खो बैठे थे Govinda, शादी करने उठाया था चौंकाने वाला कदम

Katrina Kaif ने Akshay Kumar संग रिश्ते को लेकर कह दी ऐसी बात कि चौंक गया एक्टर, इशारों में कैट को दी ये नसीहत

Rajkummar Rao Patralekha Wedding: महज एक दिन बाद दूल्हा बनेगा एक्टर, ट्रेडिशनल स्टाइल में होगी शादी

Ghatak @ 25: अब ऐसी हो गई Sunny Deol की हीरोइन की हालत, पिचक गए गाल, चेहरे पर दिखने लगी झुर्रियां

पत्नी के Karwa Chauth ने बचाई Jeetendra की जान, व्रत के चलते मिस हुई फ्लाइट आंखों के सामने हो गई थी क्रैश

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios