Asianet News HindiAsianet News Hindi

लता मंगेशकर ने PM मोदी के लिए राखी पर दिया खास संदेश, रक्षाबंधन पर प्रधानमंत्री से मांगा ये वचन

देशभर में आज (3 अगस्त) को राखी का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर लता मंगेशकर ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को एक खास संदेश भेजा है। लता जी ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी बात कही है। वीडियो में लता जी कहती हैं- आज, राखी के शुभअवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। राखी तो मैं आज भेज नहीं सकी और उसकी वजह सारी दुनिया जानती है। 

Lata Mangeshkar Rakhi Message on PM Narendra Modi KPG
Author
Mumbai, First Published Aug 3, 2020, 11:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। देशभर में आज (3 अगस्त) को राखी का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर लता मंगेशकर ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को एक खास संदेश भेजा है। लता जी ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी बात कही है। वीडियो में लता जी कहती हैं- आज, राखी के शुभअवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। राखी तो मैं आज भेज नहीं सकी और उसकी वजह सारी दुनिया जानती है। 

लता जी ने आगे कहा, नरेंद्र भाई! आपने अपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की हैं कि देशवासी कभी भूल नहीं सकेंगे। आज भारत की लाखों, करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं, लेकिन राखी बांधना मुश्किल है। पर आप समझ सकते हैं और अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे। नमस्कार। 

Narendra Modi felicitates legendary Lata Mangeshkar at the golden ...

बता दें कि पीएम मोदी पिछले साल लता मंगेशकर के जन्मदिन पर 'मन की बात' कार्यक्रम में उनसे रूबरू हुए थे। इस दौरान, पीएम मोदी ने कहा था, ''आज की मन की बात में देश की महान शख्सियत की बात करूंगा। हम सभी हिंदुस्तान वासियों को उनके प्रति बहुत सम्मान और लगाव है। वो उम्र में हम सभी से बहुत बड़ी हैं, हम उन्हें लता दीदी कहते हैं। लता दीदी 90 साल की हो गई हैं। 

Lata Mangeshkar wishes best for PM Modi on his birthday | IndiaTV ...

पीएम मोदी ने आगे कहा था, ''लता दीदी आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, आपका स्वास्थ्य अच्छा रहे। आपका आशीर्वाद हम सभी पर बना रहे, बस यही प्रार्थना है। बता दें कि पिछले साल नवंबर में लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ गई थी। उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था। इस दौरान भी पीएम मोदी ने लता मंगेशकर के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की थी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios