Asianet News HindiAsianet News Hindi

मम्मी की सहेली संग शारीरिक संबंध बनाने वाले शिवम शर्मा ने बताया- खुलासे के बाद घर वालों ने दिया था यह रिएक्शन

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) होस्टेड रियलिटी शो 'लॉक अप' कंटेस्टेंट रहे टीवी एक्टर शिवम शर्मा (Shivam Sharma) फिर से चर्चा में हैं। शिवम ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने शो पर अपने जीवन से जुड़े गहरे राज खोले तो उनके घर वालों का क्या रिएक्शन था।

lock upp fame shivam sharma shares family reaction when he admitted that he slept with his mothers friend AKA
Author
Mumbai, First Published Aug 16, 2022, 11:20 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी एक्टर शिवम शर्मा इस साल फरवरी में स्ट्रीम हुए ओटीटी रियलिटी शो 'लॉक अप' में नजर आए थे। इस शो को कंगना रनोट ने होस्ट किया था और इसमें शिवम ने कई खुलासे किए थे। शो में शिवम ने बताया था कि वे एक बार अपनी मां की दोस्त के साथ शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बना चुके हैं। अब एक हालिया इंटव्यू में शिवम ने बताया कि जब यह बात उनकी फैमिली को पता चली तो उनका रिएक्शन क्या था? 

घर वाले करने लगे कैलकुलेशन
शिवम ने बताया, 'जैसे ही यह एपिसोड स्ट्रीम हुआ तो मेरा यह बयान सुनकर मेरा पूरा परिवार यह पता लगाने में जुट गया कि वह महिला कौन थी? मेरी सारी मौसियों ने मेरी मां को कॉल किया। सभी लोग मिलकर यह कैलकुलेशन कर रहे थे कि यह 10 साल पहले की बात है तो तब हम लोग कहां रहते थे और मैं मां की किस दोस्त की बात कर रहा हूं। मेरे पैरेंट्स ने इस मामले पर कोइ रिएक्शन नहीं दिया। वो बोलते कुछ नहीं हैं, आज तक उन्होंने हमेशा मेरा साथ ही दिया है।'

शो पर किया था यह खुलासा
बता दें कि शिवम ने शो में बताया था कि उनके पड़ोस में रहने वालीं एक भाभी उनकी मां की अच्छी दोस्त थीं। खुद शिवम एक्टिंग के अलावा बहुत अच्छी कुकिंग भी करते हैं तो वे उनके लिए पास्ता बनाकर ले जाया करते था और इसी बहाने उनके साथ वक्त गुजारते थे। शिवम ने बताया था कि वो भाभी तलाकशुदा थीं और शिवम सेक्सुअल लाइफ में उनकी हेल्प करना चाहते थे।

और भी कई मुद्दों पर चर्चा की
इस इंटरव्यू में शिवम ने और भी कई मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि उनकी तीन जेनरेशन एक्टर बनने के लिए मेहनत कर चुकी हैं पर बतौर एक्टर उन्होंने ही अपनी पहचान बनाई। वहीं शो के बारे में बात करते हुए शिवम ने कहा, 'इस शो को न जीत पाने का अफसोस है। मेरे से स्कैम होते चले गए। दोस्तों ने सपोर्ट नहीं किया। मुन्नवर को वोटिंग काफी ज्यादा आई इसलिए मुझे लगता है कि वह चार्ट में नंबर वन पोजिशन ले गए।'

और पढ़िए...

बॉलीवुड ब्रीफ: प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ! बॉयकॉट बॉलीवुड पर अर्जुन कपूर ने दिया यह बड़ा बयान

'लाल सिंह चड्ढा' के बाद अब ट्रोलर्स के निशाने पर 'ब्रह्मास्त्र', इन 6 वजहों से कर रहे फिल्म का बॉयकॉट

तरण आदर्श से जानिए आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने की 5 सबसे बड़ी वजह

सैफ अली खान ने परिवार संग मनाया 52वां जन्मदिन, देखें घर के अंदर की तस्वीरें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios