Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपनी इस कल्ट फिल्म के रीमेक में आलिया भट्ट और कार्तिक आर्यन को देखना चाहते हैं माधवन

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect) के प्रमोशन में जुटे एक्टर आर माधवन (R Madhavan) अपनी सुपरहिट फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' (RHTDM) के रीमेक में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को साथ देखना चाहते हैं।

Madhavan wish to see Kartik Aaryan opposite Alia Bhatt in RHTDM remake aka
Author
Mumbai, First Published Jun 28, 2022, 2:41 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. लगभग 21 साल पहले साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' को एक्टर आर माधवन के करियर की सबसे यादगार फिल्म माना जाता है। इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'रॉकेट्री' के प्रमोशन में जुटे माधवन से पूछा गया कि अगर इस फिल्म का रीमेक बनता है तो वे इसमें किसे काम करते हुए देखना चाहेंगे? इसके जवाब में माधवन ने कहा, 'इस फिल्म का रीमेक बनाना बेवकूफी होगी क्योंकि यह खुद तमिल रोमांटिक ड्रामा 'मिन्नाले' का रीमेक है जिसमें मैंने ही लीड रोल प्ले किया था। वैसे तो मैं नहीं चाहता कि इसका रीमेक बने पर अगर बनता है तो मैं इसमें कार्तिक आर्यन और आलिया भट्ट को साथ देखना चाहता हूं।'

माधवन की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी RHTDM
साल 2001 में माधवन ने इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसमें दीया मिर्जा ने उनके लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले किया था वहीं सैफ अली खान इस लव ट्राएंगल में थर्ड एंगल थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही उतनी सक्सेसफुल नहीं थी पर आज इसकी गिनती बॉलीवुड की कल्ट रोमांटिक फिल्मों में होती है। इसकी खास वजह फिल्म का म्यूजिक भी है जिसमें 'जरा जरा..' और 'सच कह रहा है दीवाना..' जैसे गाने शामिल थे।

विवेक की भी इच्छा, कार्तिक-आलिया के साथ बने 'साथिया' की रीमेक
खास बात यह है कि दो साल पहले भी जब एक्टर विवेक ओबेरॉय से पूछा गया था कि अगर उनकी फिल्म 'साथिया' बने तो वे उसमें किसे देखना चाहेंगे, तब विवेक ने भी कार्तिक आर्यन और आलिया भट्ट का नाम लिया था। उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में कई टैलेंटेंड एक्टर्स हैं पर 'साथिया' की खास बात इसका फ्रेश लीड पेयर था। बता दें कि 'रहना है तेरे दिल में' की तरह साथिया भी तमिल फिल्म 'आलियापायुथे' की रीमेक थी। इसके तमिल वर्जन में भी माधवन ने ही लीड रोल प्ले किया था।

साइंटिस्ट नांबी नारायणन की कहानी है रॉकेट्री
वर्कफ्रंट की बात करें तो माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री' 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म एयरो स्पेस इंजीनियर और इसरो साइंटिस्ट नांबी नारायणन की लाइफ पर बेस्ड है। नांबी पर 1994 में जासूसी के आरोप लगे थे पर 1998 में सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें दोषी नहीं पाया और रिहा कर दिया। इस फिल्म में माधवन के अलावा सिमरन और रजित कपूर भी नजर आएंगे। इसमें शाहरुख खान और सूर्या गेस्ट अपीयरेंस में होंगे।

और पढ़ें...

क्या फिर बॉलीवुड को हिलाने की तैयारी में साउथ इंडस्ट्री, इन 5 फिल्मों के सीक्वल मचाने आ रहे धमाल

Asia’s richest celebrity power couples 2022: लिस्ट में शामिल होने वाले बॉलीवुड के पहले कपल बने रणवीर-दीपिका

दिल को छू जाएगा अक्षय कुमार की मूवी Raksha Bandhan का सांग 'तेरे साथ हूं मैं', देखें पहली झलक
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios