Asianet News HindiAsianet News Hindi

Asia’s richest celebrity power couples 2022: लिस्ट में शामिल होने वाले बॉलीवुड के पहले कपल बने रणवीर-दीपिका

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रांड्स के सर्वे के मुताबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड का सबसे पावरफुल कपल चुना गया है। ये खबर दोनों के फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें तहे दिल से बधाई दे रहे हैं।

Deepika Padukone and Ranveer Singh among four of Asia richest celebrity power couples in 2022 AKA
Author
Mumbai, First Published Jun 28, 2022, 9:52 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. हाल ही में हॉन्ग कॉन्ग के प्रतिष्ठित अखबार साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने एशिया में मौजूद सेलिब्रिटी जोड़ों पर गहन शोध करते हुए बताया कि रणवीर और दीपिका की फैन फॉलोइंग और उनकी कुल कमाई ने उन्हें इस साल एशिया के चार सबसे अमीर सेलिब्रिटी पावर कपल्स में से एक बना दिया है। इस लिस्ट में उनके अलावा बाकी तीन पावर कपल्स में हांगकांग के एक्टर टोनी लेउंग और कैरिना लाउ, साउथ कोरिया के सुपरस्टार रेन और किम ताए-ही और सिंगापुर के फैन वोंग और क्रिस्टोफर ली शामिल हैं। बता दें कि रणवीर और दीपिका पहले ऐसे बॉलीवुड कपल हैं जिन्होंने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। इससे पहले बॉलीवुड का कोई भी कपल इस लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया है।

445 करोड़ रुपए है कपल की कम्बाइन्ड कुल नेटवर्थ
बता दें कि रणवीर और दीपिका चार साल पहले 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया के जरिए करोड़ों रुपए कमाते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की कम्बाइन्ड कुल नेटवर्थ करीब 445 करोड़ है। दीपिका अकेले ही साल भर में ब्रांड एंडोर्समेंट से लगभग 78 करोड़ रुपए की कमाई करती हैं। वहीं उनकी कुल सम्पत्ति करीबन 3 अरब रुपए है।

रणवीर की दो साल में 55.07 मिलियन यूएस डॉलर ब्रैंड वैल्यू बढ़ी
वहीं डफ एंड फेल्प्स की रिपोर्ट के मुताबिक  फिलहाल रणवीर का ब्रांड वैल्यूएशन 158 मिलियन डॉलर है। दो साल पहले 2020 में यही वैल्यूएशन 102.93 मिलियन डॉलर था। मतलब मात्र दो साल में रणवीर ने अपनी ब्रैंड वैल्यू में 55.07 मिलियन डॉलर का इजाफा किया है और ऐसा करके वे मौजूदा समय में देश के मोस्ट वैल्यूएबल बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन चुके हैं।

दीपिका 'पठान' तो रणवीर 'रॉकी और रानी..' में हैं बिजी
वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान के साथ अपकमिंग फिल्म 'पठान' में नजर आने वाली है। वहीं रणवीर सिंह, करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' भी है। इस फिल्म में दीपिका भी कैमियो रोल में नजर आएंगी।

और पढ़ें...

क्या होगा मां बनने जा रहीं आलिया के फ्यूचर प्रोजेक्ट्स का हाल? 5 फिल्मों के जरिए दांव पर लगे हैं 500 करोड़ !

'एक विलन रिटर्न्स' का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, डरावने एक्सप्रेशंस में नजर आए जॉन, अर्जुन, दिशा और तारा

बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ की फिल्म देने के बाद, अब यह नई शुरुआत करने जा रही है 'आरआरआर' की टीम
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios