Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल को छू जाएगा अक्षय कुमार की मूवी Raksha Bandhan का सांग 'तेरे साथ हूं मैं', देखें पहली झलक

रक्षा बंधन एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है। इस फैमिली ड्रामा के पहले गाने को जल्द अन्वील किया जा सकता है। इसकी एक झलक अक्षय कुमार ने अपने इंस्टा अकाउंट पर  दिखाई हैं।

Akshay Kumar movie song Tere Saath Hoon Main will touch heart rps
Author
Bhopal, First Published Jun 28, 2022, 2:14 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क। पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज की अपेक्षित सफलता नहीं मिलने के बाद अक्षयकुमार अपनी अपकमिंग मूवी रक्षा बंधन से सुर्खियां बटोर रहे हैं। भाई- बहनों के इमोशनल रिश्तों पर बेस्ड इस मूवी का पहला गाने की एक झलक दिखाई दी है। अक्षय कुमार के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए गाने की शॉर्ट क्लिप शेयर की गई है। इस गाने का टीज़र जारी किया गया है। इस गाने में अक्षय की एक बहन की शादी के पलों को दिखाया गया है।    

 अक्षय कुमार अपने अपकमिंग फैमिली ड्रामा  दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। रक्षा बंधन, एक भाई के अपनी बहनों के लिए बिना शर्त स्नेह औऱ प्यार की कहानी है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, रक्षा बंधन के ट्रेलर ने प्रशंसकों को रोमांचित किया है। एक लंबे समय के बाद भाई- बहिनों के प्यार  दिखाया है । रक्षा बंधन एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है। इस फैमिली ड्रामा के पहले गाने को जल्द अन्वील किया जा सकता है। इसकी एक झलक अक्षय कुमार ने दिखाई हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 



कल रिलीज होगा सांग
 रक्षाबंधन फिल्म का सांग तेरे साथ हूं मैं एक इमोशनल सांग है।  जो भाई-बहनों के बीच अटूट बंधन और उनके बिना शर्त प्यार को जताता है। फिल्म मेकर ने इसके गाने के एक टीज़र को अन्वील किया है, इसमें एक भाई के लिए अपनी बहनों के केयरिंग की जबरदस्त पलों की झलक दिखाई है, इसमें उनकी एक बहन की शादी हो रही है। टीजर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'भाई-बहन के प्यार से सजा है #तेरे साथ हूं मैं की धुन! गाना कल रिलीज होगा, बने रहें! 

बता दें कि रक्षा बंधन भी दहेज के मुद्दे को उठाती है। मीडिया से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहाकि, "यदि आप वर्षों से मैंने जिस तरह की फिल्में की हैं, मैं हमेशा यह सुनिश्चित करता हूं कि मेरी फिल्म सिर्फ एक समस्या न दिखाए। मेरी फिल्में समस्या का समाधान भी पेश करती हैं। इस फिल्म में भी हमने एक सामाजिक मुद्दा उठाया है लेकिन हम समस्या का एक बहुत बेहतरीन समाधान भी दे रहे हैं।


भूमि पेडनेकर निभा रहीं अहम किरदार
अक्षय के अलावा, रक्षा बंधन में सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत ( Sahejmeen Kaur, Deepika Khanna, Sadia Khateeb and Smrithi Srikanth ) भी हैं, जो अक्षय कुमार की बहन का किरदार अदा कर रही हैं।  आनंद एल राय निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर भी अहम रोल प्ले कर रही हैं। साल 2017 में रिलीज हुई 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' ( Toilet: Ek Prem Katha) के बाद, रक्षा बंधन भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar )के साथ अक्षय के दूसरी फिल्म है।  रक्षा बंधन इस साल 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा ( Laal Singh Chaddha ) के साथ बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला करेगी।

और पढ़ें...

क्या फिर बॉलीवुड को हिलाने की तैयारी में साउथ इंडस्ट्री, इन 5 फिल्मों के सीक्वल मचाने आ रहे धमाल

Asia’s richest celebrity power couples 2022: लिस्ट में शामिल होने वाले बॉलीवुड के पहले कपल बने रणवीर-दीपिका

दिल को छू जाएगा अक्षय कुमार की मूवी Raksha Bandhan का सांग 'तेरे साथ हूं मैं', देखें पहली झलक
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios