Asianet News Hindi

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन, दो दिन पहले शेयर की थी आखिरी फोटो

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का बुधवार सुबह निधन हो गया। फैमिली सूत्रों का कहना है कि उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। राज ने बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने करियर में तीन फिल्मों, 'प्यार में कभी कभी', 'शादी का लड्डू' और 'एंथनी कौन है' का निर्देशन किया है।

mandira bedi husband raj kaushal passed away family sources says he died due to heart attack KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 30, 2021, 9:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मंदिरा बेदी के (Mandira Bedi) पति राज कौशल (Raj Kaushal) का बुधवार सुबह निधन हो गया। फैमिली सूत्रों का कहना है कि उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। बताया जा रहा है कि राज कौशल को बुधवार सुबह 4.30 बजे घर में दिल का दौरा पड़ा और इससे पहले कि उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया जाता, उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें कि राज ने रविवार को ही दोस्तों के साथ पार्टी की थी। उन्होंने सोमवार को मंदिरा और दोस्तों के साथ फोटो शेयर कर बताया था कि उनका रविवार का दिन शानदार रहा। राज ने बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने करियर में तीन फिल्मों, 'प्यार में कभी कभी', 'शादी का लड्डू' और 'एंथनी कौन है' का निर्देशन किया है। राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने  शोक जताया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)


- बता दें कि मंदिरा बेदी ने 14 फरवरी, 1999 को फिल्ममेकर राज कौशल से शादी की थी। शादी के 12 साल बाद मंदिरा 2011 में पहली बार मां बनी थीं। उन्होंने 19 जून, 2011 को बेटे वीर को जन्म दिया था।


- बेटे वीर के जन्म के 9 साल बाद मंदिरा बेदी ने दोबारा मां बनने का फैसला किया। हालांकि, इसके लिए उन्होंने एक बेटी को गोद लिया है। बता दें कि मंदिरा और उनके पति राज कौशल ने जुलाई, 2020 में अपने परिवार में नए सदस्य का स्वागत किया। कपल ने 4 साल की बच्ची को गोद लिया और सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी फैन्स को दी।


- बेटी को गोद लेने के बाद मंदिरा और राज कौशल का परिवार कम्प्लीट हो गया है। मंदिरा ने अपनी बेटी का नाम तारा बेदी कौशल रखा है। मंदिरा ने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ फोटो शेयर की है। उन्होंने बताया कि तारा जुलाई, 2020 में उनके परिवार का हिस्सा बन गई। बता दें कि मंदिरा पिछले दो साल से एक बेटी को गोद लेने की कोशिश कर रही थीं। फादर्स डे के मौके पर राज ने दोनों बच्चों के साथ फोटो शेयर की थी जिसमें तीनों काफी खुश नजर आ रहे थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios