Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति को खो चुकीं मंदिरा बेदी ने डेढ़ महीने बाद मनाया उनका बर्थडे, जन्मदिन पर इमोशनल पोस्ट में बयां किया दर्द

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने 15 अगस्त को अपने पति राज कौशल का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्ट्रेस ने पति के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 15 अगस्त हमेशा एक सेलिब्रेशन का दिन। इस दिन स्वतंत्रता दिवस के साथ राज का बर्थडे ​होता है।

Mandira Bedi Shares emotional post on husband Raj Kaushal birthday
Author
Mumbai, First Published Aug 15, 2021, 5:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने 15 अगस्त को अपने पति राज कौशल (Raj Kaushal) का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्ट्रेस ने पति के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 15 अगस्त हमेशा एक सेलिब्रेशन का दिन। इस दिन स्वतंत्रता दिवस के साथ राज का बर्थडे ​होता है। ️हैप्पी बर्थडे राजी। हम आपको याद करते हैं और उम्मीद करते हैं कि आप हमें देख रहे हैं। आपके जाने के बाद खाली हुई उस जगह को कभी नहीं भरा जा सकेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

 

बता दें कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून 2021 को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। राज और मंदिरा ने 14 फरवरी 1999 को शादी की थी। दोनों बेटे वीर के पेरेंट्स हैं। इसके अलावा उन्होंने एक बेटी तारा को गोद लिया है। पति के निधन ​के बाद मंदिरा बेदी ने पहली बार 5 जुलाई, 2021 को ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- RIP मेरे राज। इसके साथ ही मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने पति के निधन के महीनेभर बाद अपने घर में पूजा रखी थी। इस दौरान उन्होंने दोनों बच्चों बेटी तारा और बेटे वीर के साथ मिलकर घर में हवन किया था। 

Mandira Bedi Shares emotional post on husband Raj Kaushal birthday

मंदिरा बेदी अब धीरे-धीरे अपनी जिंदगी को दोबारा पटरी पर लाने की कोशिश कर रही है। पति के जाने से गम में डूबी मंदिरा अब सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वे अपनी जिंदगी में फिर से नई शुरुआत करने की तैयारी कर रही हैं। 

Mandira Bedi Shares emotional post on husband Raj Kaushal birthday

मंदिरा बेदी की राज कौशल से पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर हुई थी, उससे पहले मंदिरा दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसी फिल्म में काम कर चुकी थीं। मंदिरा वहां एक ऑडिशन देने गई थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे। राज कौशल ने एक इंटरव्यू में बताया था- जब मैंने पहली बार मंदिरा को देखा तो वह एक लाल और सफेद रंग की धारीदार टीशर्ट और खाकी पैंट पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। बता दें कि राज कौशल ने एंथोनी कौन है, शादी का लड्डू, प्यार में कभी-कभी जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios