Asianet News HindiAsianet News Hindi

WAKANDA FOREVER TRAILER: भरपूर एक्शन के साथ रिलीज हुआ 'ब्लैक पैंथर 2' का ट्रेलर, नजर आया नया सुपरहीरो

दिवंगत एक्टर चैडविक बोसमैन की सुपहरहिट सुपरहीरो फिल्म 'ब्लैक पैंथर' का सेकंड पार्ट 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरेवर' 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। मेकर्स ने सोमवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया। यहां देखें फिल्म का हिंदी ट्रेलर...

MCU Honours Chadwick Boseman in Black Panther 2, checkout hindi trailer here AKA
Author
First Published Oct 3, 2022, 8:45 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मार्वल सिनेमैटिक स्टूडियोज (MCU) के लिए खुशखबरी है। इस यूनिवर्स के किरदार ब्लैक पैंथर की अगली फिल्म 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरेवर' इस साल 11 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। सोमवार को मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जिसे देखने के बाद फैंस के मन में इस फिल्म को लेकर और उत्सुकता बढ़ गई है। बता दें कि यह साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'ब्लैक पैंथर' का सेकंड पार्ट है। जहां उस फिल्म में दिवंगत एक्टर चैडविक बोसमैन ने ब्लैक पैंथर का किरदार निभाया था वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन में यह रोल फिल्म में उनकी बहन शुरी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस लेटिशिया राइट निभाएंगी।

नम हो जाएंगी फैंस की आंखें
इस ट्रेलर में भी और फिल्म की कहानी में भी तुचाला उर्फ ब्लैक पैंथर यानि की चेडविक बोसमैन की कमी खल रही है। इसमें दिखाया गया है कि उनकी गैरमौजूदगी में वकांडा दुशमनों से संघर्ष कर रहा है। रेयान कूगलर द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर में एक नए विलन ने एंट्री मारी है। इस बार नामोर विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं जब स्क्रीन पर चेडविक बोसमैन का चेहरा आएगा तो फैंस की आंखें नम हो जाएंगी। पूरे ट्रेलर में कोई डायलाॅग नहीं है बल्कि वॉइस ओवर चल रहा है। इसमें कहा जाता है कि ‘जो सबसे ज्यादा टूटकर बिखरते हैं, वहीं मसीहा बनकर निखरते हैं...।’ वहीं वॉइस ओवर में ही कहा जाता है कि, 'कोई वकांडा को तबाह करने आ रहा है यह सोचकर कि वकांडा वासियों का रखवाल नहीं रहा पर हम उन्हें दिखा देंगे कि हम कौन हैं...'

MCU Honours Chadwick Boseman in Black Panther 2, checkout hindi trailer here AKA

बहन निभा सकती हैं ब्लैक पैंथर का रोल
ट्रेलर में भरपूर एक्शन की झलक देखने को मिल रही है। साथ ही एक नया सुपरहीरो भी देखने को मिल रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ब्लैक पैंथर यानी चेडविक बोसमेन के निधन के बाद उनकी बहन अब वकांडा वासियों की रक्षा करेंगी। ट्रेलर में वकांडा की राजनीति और रणनीति की झलक भी है।

MCU Honours Chadwick Boseman in Black Panther 2, checkout hindi trailer here AKA

मार्वल की दूसरी सबसे लंबी फिल्म होगी
बता दें कि 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' आए दिन चर्चाओं में बनी रहती है। दो महीने पहले इसका टीजर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म की चर्चा शुरू हो गई थी। अब ट्रेलर रिलीज होने के बाद यह फिर से चर्चा में है और जैसे-जैसे 'ब्लैक पैंथर 2' की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे लोगों के बीच इसका जबरदस्त क्रेज बनता जा रहा है। बहरहाल इस फिल्म से जुड़ी सबसे खास बात यह है कि यह फिल्म मार्वल की दूसरी सबसे लंबी फिल्म होगी। फिल्म का थिएट्रिकल रन टाइम 2 घंटे 41 मिनट है। इससे पहले रिलीज हुई 'एवेंजर्स: एंडगेम' मार्वल की सबसे लंबी फिल्म थी जिसका रन टाइम 3 घंटे था।

और पढ़ें...

अक्षय कुमार और राधिका मदान ने शुरू की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक की शूटिंग, सेट से सामने आईं तस्वीरें

5 PHOTOS: दुर्गा पंडाल में पहुंचीं रानी-काजोल, रणबीर के पीछे खड़े इस एक्टर को नहीं पहचान पाएंगे

सिंगापुर में स्पीच देते वक्त बुरी तरह परेशान हुईं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने शेयर किया एक्सपीरियंस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios