Asianet News Hindi

जावेद अख्तर द्वारा कंगना पर किए मानहानि केस में कोर्ट का आदेश, जांच कर 16 जनवरी तक सौंपे रिपोर्ट

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के खिलाफ लगाए गए मानहानि के केस में मुंबई की अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जांच के आदेश दिए हैं। शनिवार को जावेद अख्तर के वकील ने कोर्ट में अपनी बात रखी और इस पर संज्ञान लेने की अपील की। सुनवाई के बाद कोर्ट ने जुहू पुलिस को आदेश दिया कि वे इस मामले में जांच कर 16 जनवरी तक अपनी रिपोर्ट कोर्ट को भेजें। 

Metropolitan Court ordered to Police into Javed Akhtar Defamation case against Kangana Kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 19, 2020, 3:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के खिलाफ लगाए गए मानहानि के केस में मुंबई की अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जांच के आदेश दिए हैं। शनिवार को जावेद अख्तर के वकील ने कोर्ट में अपनी बात रखी और इस पर संज्ञान लेने की अपील की। सुनवाई के बाद कोर्ट ने जुहू पुलिस को आदेश दिया कि वे इस मामले में जांच कर 16 जनवरी तक अपनी रिपोर्ट कोर्ट को भेजें। बता दें कि जावेद अख्तर ने अपने वकील की मदद से 2 नवंबर को एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने कंगना के खिलाफ मानहानि के आरोप लगाए थे।
जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ दायर किया मानहानि का मुकदमा, एक्ट्रेस ने  लगाया था धमकाने का आरोप | Javed Akhtar Filed Defamation Against Kangana  Ranaut KPG

जावेद अख्तर ने कंगना पर आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उन पर झूठा आरोप लगाया था कि उन्होंने ऋतिक रोशन के खिलाफ दर्ज मामला वापस लेने के लिए कंगना को धमकाया था। इतना ही नहीं, जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में ये भी कहा था कि कंगना ने उन्हें सुसाइड गैंग का हिस्सा कहा था। जावेद अख्तर का कहना है कि कंगना के इस कमेंट की वजह से उन्हें न सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया, बल्कि कई धमकीभरे फोन भी आए। इस मामले में 3 दिसंबर को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जावेद अख्तर का बयान भी दर्ज किया था।
Javed Akhtar files defamation suit against Kangana Ranaut, challenges  threatening accusations in Hrithik Roshan case

क्या है मामला : 
बता दें कि कंगना रनोट ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा था कि जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर धमकाते हुए कहा था कि राकेश रोशन और उनका परिवार बहुत बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो वो तुम्हें जेल भिजवा सकते हैं। 
Kangana Ranaut case related to Hrithik Roshan जावेद अख्तर ने किया कंगना  रनौत पर मानहानि का केस, ऋतिक रोशन से जुड़ा है मामला - Javed Akhtar files  defamation case against Kangana Ranaut |

बता दें कि इसी साल फरवरी में एक्ट्रेस की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने भी सोशल मीडिया में जावेद अख्तर पर कंगना को धमकाने का आरोप लगाया था। रंगोली ने लिखा था- जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वे ऋतिक रोशन से माफी मांग ले। महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि उसने भट्ट की फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से मना कर दिया था। वे प्रधानमंत्री को फांसीवादी कहते हैं..चाचाजी आप दोनों क्या हो?"

बता दें कि हाल ही में अक्टूबर, 2020 में कर्नाटक के तुमकुर में कंगना के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। उन पर किसानों के अपमान का आरोप लगा था। इसके बाद मुंबई में 2 और केस हुए। इनमें कंगना पर धर्म के आधार पर नफरत फैलाने और अदालत का अपमान करने का भी आरोप लगा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios