Asianet News HindiAsianet News Hindi

Mirzapur के एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 3 दिन बाद बाथरूम से मिली लाश

पॉपुलर वेबसीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) में मुन्ना भैया के दोस्त ललित का रोल निभाने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) का 32 साल की उम्र में निधन हो गया है। ब्रह्मा को 29 नवंबर को सीने में दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टर ने गैस की दवा देकर घर भेज दिया था।

Mirzapur Actor Lalit Aka Brahma Mishra Passed away due to Heart Attack kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 2, 2021, 4:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पॉपुलर वेबसीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) में मुन्ना भैया के दोस्त ललित का रोल निभाने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) का 32 साल की उम्र में निधन हो गया है। ब्रह्मा को 29 नवंबर को सीने में दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टर ने गैस की दवा देकर घर भेज दिया था। लेकिन घर पर हार्ट अटैक के चलते उनका निधन हो गया। एक्टर की लाश तीन दिन तक घर के बाथरूम में पड़ी रही। फिलहाल मुंबई में पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है ताकि मौत का सही समय पता किया जा सके। 

बता दें कि ब्रह्मा मिश्रा भोपाल के नजदीक रायसेन के रहने वाले थे। उन्होंने रायसेन में ही अपनी शुरुआती पढ़ाई पूरी की है। उनके पिता भूमि विकास बैंक में कार्यरत थे। ब्रह्मा मिश्रा ने मिर्जापुर के अलावा केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में भी काम किया था। ब्रह्मा ने 2013 में फिल्म 'चोर चोर सुपर चोर' से डेब्यू किया था। उनकी आखिरी फिल्म 2021 में तापसी पन्नू के साथ आई 'हसीन दिलरुबा' थी। दो दिन पहले यानी 30 नवंबर को ही ब्रह्मा ने अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। 5 दिन पहले ब्रह्मा ने एक फेसबुक पोस्ट भी किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि - मोह का क्षय हो जाने को ही मोक्ष कहते हैं।

ऐसी है मिर्जापुर की कहानी : 
ता दें कि मिर्जापुर' अमेजन प्राइम वीडियो की कुछ सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है। सीरीज में पकंज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदु शर्मा ने अहम किरदार निभाए हैं। सीरीज में मिर्जापुर को एक ऐसे शहर के तौर पर दिखाया गया है, जिसमें कालीन भइया नाम का एक व्यापारी राजनीतिक शह पाते हुए अवैध बंदूकों, अफीम व अन्य काले कारोबार करता है। सीरीज में सारी जंग मिर्जापुर की कुर्सी को लेकर दिखाई गई है। 'मिर्जापुर 2' को बैन करने की मांग भी सोशल मीडिया पर खूब हुई थी। दरअसल, सीरीज के मुख्य कलाकारों में से एक अली फजल अतीत में नागरिकता संशोधन बिल यानी सीएए के खिलाफ मोर्चे में हिस्सा लिया था।

ये भी पढ़ें -

14 बार की इस हीरोइन ने प्रेग्नेंट होने की कोशिश पर हर बार हुई फेल, फिर इनकी सलाह से ऐसे बनी मां

Neelima Azeem Birthday: Shahid Kapoor की मम्मी से Vidya Balan के पति तक, किसी ने 3 तो किसी ने कीं 4 शादियां

Silk Smitha Birthday: पैसे और शोहरत की लालच में इस एक्ट्रेस ने बर्बाद कर लिया करियर, पंखे से झूलती मिली थी लाश

खुले बाल, हाथ में कप और स्वैग दिखाती नजर आई Kareena Kapoor तो बहनोई संग यहां दिखे Salman Khan

Gadar 2 : 20 साल में इतनी बोल्ड हो गई Sakeena तो यूं दिखने लगे Tara Singh, जानें अब कहां है फिल्म की Star Cast

Priyanka Chopra Anniversary: 11 बाथरूम, 7 बेडरूम वाले आलीशान बंगले में रहती है देसी गर्ल, कीमत है इतनी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios