Asianet News HindiAsianet News Hindi

अल्लू अर्जुन की Pushpa 2 में फिल्माए जाएंगे सबसे महंगे फाइट सीन, देखें रिलीज़ की तारीख

"फिल्म अब अगस्त तक फ्लोर पर जाने वाली है, जिसमें 6 महीने से अधिक का लंबा शेड्यूल तय किया गया है। अब इसमें कई एक्शन दृश्यों की शूटिंग की जाएगी,  इसके फाइट सीन  अब तक भारतीय सिनेमा में डिजाइन किए गए  सबसे महंगे दृश्यों में से एक कहा जा रहा है।

Most expensive fight scenes to be shot in Allu Arjuns Pushpa 2 rps
Author
Bhopal, First Published Jun 28, 2022, 6:41 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Most expensive fight scenes to be shot in Allu Arjuns Pushpa 2 : अल्लू अर्जुन की सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा : द राइज के साथ क्रिसमस 2021 के दौरान रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में धमाका किया है।  बढ़ते कोविड मामलों के बावजूद, इसने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। वहीं इस फिल्म के सीक्वल की तैयारियां पूरी हो गई हैं।  पिछले कुछ महीनों से, निर्देशक सुकुमार सीक्वल के लिए अपनी स्क्रिप्ट को ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं, अब ये फिल्म हिंदी बेल्ट को ध्यान में रखकर रिराइट की जा रही है। अब इसे क्योंकि टीम चीजों को अगले स्तर पर ले जाना चाहती है।

सबसे महंगे फाइट सीन किए जाएंगे शूट  
"फिल्म अब अगस्त तक फ्लोर पर जाने वाली है, जिसमें 6 महीने से अधिक का लंबा शेड्यूल तय किया गया है। अब इसमें कई एक्शन दृश्यों की शूटिंग की जाएगी,  इसके फाइट सीन  अब तक भारतीय सिनेमा में डिजाइन किए गए  सबसे महंगे दृश्यों में से एक कहा जा रहा है। पोस्ट प्रोडक्शन के एक लंबी प्रोसेस  के बाद टीम अब 2023 की दूसरी छमाही में रिलीज कर सकती है। 

फिल्म को खरीदने के लिए रिकॉर्ड कीमतें
इतना ही नहीं, जहां तक ​​हिंदी बेल्ट की बात है, तो पहले पार्ट  के विपरीत पुष्पा की टीम इसके सीक्वल के लिए बड़ा प्लान कर रही है।  "Mythri ने पार्ट1 के लिए मनीष शाह के साथ पार्टनरशिप की थी, लेकिन इसके सीक्वल के लिए, वे खुद को हिंदी बेल्ट में एक फिल्म मेकर्स के रूप में स्थापित करना चाहते हैं। सूत्रों के मुताबिक वे हिंदी में फिल्म की रिलीज के लिए कई स्टूडियो और वितरकों के साथ भी बातचीत कर रहे हैं। इस फिल्म को खरीदने के लिए रिकॉर्ड कीमतें लगाई गई हैं। 

इस बीच, पुष्पा 2 इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्मों में टॉप पर है।  जहां पहले भाग ने हिंदी में 125 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, वहीं सीक्वल से 400 करोड़ रुपये से अधिक की उम्मीद है।  फिल्म का संगीत टॉप ब्लाक बस्टर्स साबित होता है। अल्लू अर्जुन के लिए लोगों में दीवानगी का माहौल है। 

और पढ़ें...

क्या फिर बॉलीवुड को हिलाने की तैयारी में साउथ इंडस्ट्री, इन 5 फिल्मों के सीक्वल मचाने आ रहे धमाल

Asia’s richest celebrity power couples 2022: लिस्ट में शामिल होने वाले बॉलीवुड के पहले कपल बने रणवीर-दीपिका

दिल को छू जाएगा अक्षय कुमार की मूवी Raksha Bandhan का सांग 'तेरे साथ हूं मैं', देखें पहली झलक
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios