Asianet News HindiAsianet News Hindi

'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस ने फेरा दर्शकों की उम्मीद पर पानी, अब 75 रुपए में नहीं मिलेगा फिल्म का टिकट

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इसके चलते लंबे समय के बाद थिएटर ओनर्स ने हाउसफुल शोज देखे हैं। अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म की सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने नेशनल सिनेमा डे सेलिब्रेशन को एक हफ्ते पोस्टपोन कर दिया है। जानिए ऐसा क्यों हुआ...

National Cinema Day postponed due to Brahmastra success Tickets for Rs 75 will not be available for Rabir Alia movie AKA
Author
First Published Sep 13, 2022, 7:12 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. (National Cinema Day) कोरोना काल के दौरान देश भर के सिनेमाघर लंबे समय तक बंद रहे थे। इसके चलते थिएटर ओनर्स को भारी नुकसान भी हुआ था। अब जब सबकुछ नॉर्मल हो रहा है तो हाल ही में मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने 16 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे सेलिब्रेट करने की घोषणा की थी। इस मौके पर देशभर के सिनेमाघरों में मात्र एक दिन के लिए 75 रुपए में फिल्म दिखाने का फैसला लिया गया था। इस दिन को सेलिब्रेट करने का मकसद सभी मूवी लवर्स को थिएटर्स तक वापस लाना था पर अब इस मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने इस प्लान में थोड़ा चेंज किया है।

अब हफ्ते भर बाद मनाया जाएगा नेशनल सिनेमा डे
दरअसल मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने फैसला लिया था की देश भर में मौजूद PVR, सिनेपोलिस, आईनॉक्स, कार्निवाल और डिलाइट समेत सभी सिनेमा चेन 16 सितंबर को होने वाले इस फेस्टिवल का हिस्सा बनेंगे। साथ ही इस दिन 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर मात्र 75 रुपए में फिल्में दिखाई जाएंगी। लेकिन अब इस इवेंट की तारीख बदल कर 23 सितंबर कर दी गई है। बताया जा रहा है कि स्टेकहोल्डर्स की रिक्वेस्ट पर मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने इस डेट में बदलाव किया है।


75 रुपए में नहीं देख सकेंगे 'ब्रह्मास्त्र' 
वहीं पहले जब नेशनल सिनेमा डे 16 सितंबर को मनाया जाना था तो उस दिन फैंस हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी मात्र 75 रुपए देख सकते थे। लेकिन अब फैसले में बदलाव आने के बाद 'ब्रह्मास्त्र' के टिकट किसी भी दिन 75 रुपए में नहीं मिलेंगे। ऐसे में कईयों को मानना है कि यह फैसला 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता को देखते हुए लिया गया है।

कैसे मिलेगा टिकट?
75 रुपए में टिकट खरीदने के लिए आपको केवल सिनेमा हॉल के बाहर से टिकट खरीदना होगा। आप ऑनलाइन माध्यम से भी टिकट खरीद सकते हैं पर इसे ऑनलाइन पर्चेस करने पर आपको जीएसटी और इंटरनेट फीस का चार्ज अलग से देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें...

पत्नी मीरा के फैन बने शाहिद कपूर, बोले- 'मैडम मेरा पैसा काट लेगी'

भाई के साथ लगे एक्सट्रामैरिटल अफेयर पर पहली बार बोलीं निशा रावल, करण पर लगाया विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप

कंगना रनोट स्टारर 'इमरजेंसी' में हुई इस साउथ इंडियन एक्टर की एंट्री, निभाएंगे इस पॉलिटिशियन का किरदार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios