Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिवाली के मौके पर Nusrat Jahan ने पहली बार बेटे ईशान की दिखाई झलक, फोटो देख फैंस हुए दीवाने

Nusrat Jahan Son First Photo: बंगाली एक्ट्रेस और TMC की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan Photos) के बेटे की पहली तस्वीर सामने आई। इसके साथ ही नुसरत ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर यश दासगुप्ता (Yash dasgupta) की भी तस्वीर साझा की।

Nusrat jahan shares frist photo of son yishaan and yash dasgupta on diwali celebration
Author
Mumbai, First Published Nov 5, 2021, 2:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बंगाली एक्ट्रेस और TMC की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) दिवाली (Diwali) के मौके पर कई तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। नुसरत ने पहली बार अपने बेटे ईशान (yishaan) की झलक दिखाई है। जिसमें इशान बेहद ही प्यारे नजर आ रहे हैं। नुसरत ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर यश दासगुप्ता (Yash dasgupta) के साथ दिवाली मनाई। दिवाली में किस तरह की दोनों की ट्यूनिंग रही उसकी तस्वीरें भी वायरल हो रही है। 

नुसरत जहां ने पर्पल कलर की साड़ी पहन रखी थी, जिस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी का काम है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स कैरी की और बालों को खुला रखा है। नुसरत ने अपने बेटे इशान को भी पर्पल कुर्ता पहनाया। तस्वीरों में इशान बेहद ही क्यूट नजर आ रहे हैं। नुसरत बेटे को गोद में लेकर बैठी हुई हैं।

नुसरत जहां और उनके बेटे ईशान के कपड़े मैचिंग होने से तस्वीर और भी खूबसूरत लग रही है। ईशान की तस्वीर देखकर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

वहीं यश दासगुप्ता ने पर्पल कलर का कुर्ता और व्हाइट पैजामा पहना हुआ है। नुसरत और यश एक दूसरे को प्यार भरी नजरों को देख रहे हैं। दोनों की खूबसूरत ट्यूनिंग इस तस्वीर में नजर आ रही है।


गौरतलब है कि नुसरत जहां की निजी ज़िंदगी को लेकर सुर्खियों में रही हैं। नुसरत अपने पति निखिल जैन से अलग होकर यश दास के साथ रिश्ते का खुलासा किया। नुसरत ने इसी साल 26 अगस्त को अपने बेटे ईशान को जन्म दिया। 

Diwali Bash: इनको देखते ही Nagin के एक्टर ने पत्नी को चूमा, उधर ट्रेडिशनल लुक में दिखी TV की ये 2 हीरोइन

Sooryavanshi के रिलीज होते ही मचा तहलका, Akshay की फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ बुकिंग से कमाए इतने करोड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios