Asianet News HindiAsianet News Hindi

पाक में श्रीलंकाई शख्स को जिंदा जलाने पर Mahira Khan का फूटा गुस्सा, कहा- ये शर्मनाक है, इमरान खान करें न्याय

दरअसल, पाकिस्तान के सियालकोट में शुक्रवार को एक फैक्ट्री के मजदूरों ने अपने ही मैनेजर को बीच सड़क पर जिंदा जला दिया। मैनेजर श्रीलंकाई नागरिक था। उसका नाम प्रियांथा कुमारा बताया गया है। प्रियांथा पर पैगंबर मोहम्मद की निंदा करने का आरोप था।

Pakistani Actress Mahira Khan fumes over killing of Lankan man in Pakistan over blasphemy NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 3, 2021, 11:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पाकिस्तान की एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) अपने देश में जितनी चर्चित हैं उतनी ही भारत में। यहां भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। वो रईस में नजर आईं थी। एक्ट्रेस को बगावती तेवर के लिए जाना जाता है। उन्होंने पाकिस्तान के सियालकोट में हुई शर्मनाक घटना पर ट्वीट करके पीएम इमरान खान (imran khan) से न्याय की मांग की। इसके साथ ही घटना को शर्मनाक बताया।

दरअसल, पाकिस्तान के सियालकोट में शुक्रवार को एक फैक्ट्री के मजदूरों ने अपने ही मैनेजर को बीच सड़क पर जिंदा जला दिया। मैनेजर श्रीलंकाई नागरिक था। उसका नाम प्रियांथा कुमारा बताया गया है। प्रियांथा पर पैगंबर मोहम्मद की निंदा करने का आरोप था। इस घटना पर माहिरा ने ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि ये शर्मनाक है और गंभीर बीमारी है। इसके साथ ही अदाकारा प्रधानमंत्री इमरान खान से इस मामले में जस्टिस करने की मांग की और इस तरह की बीमारी को देश से दूर करने के लिए कहा।

पाकिस्तान में माहिरा को बनाया जाता है निशाना

बता दें कि पाकिस्तान में माहिरा को उनके काम को लेकर निशाना बनाया जा रहा है। हाल ही में एक पाकिस्तानी वुमन राइट एक्टिविस्ट ने माहिरा का विरोध किया है। इनका कहना है कि अदाकारा का अधिकतर प्रोजेक्ट इमोशनली टॉर्चर्ड महिला के होते हैं। उनके ऐसा करने से महिलाओं की छवि समाज में दबी हुई लग रही है। 

माहिरा कई मूवी और सीरियल में आ चुकी हैं नजर

36 साल की माहिला पिछले 10 सालों से एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय हैं। वे बोल, बिन रोए, सात दिन मोहब्बत इन, रईस और सुपरस्टार जैसी फिल्मों का हिस्सा बनी हैं। इसके अलावा वे नीयत, हमसफर,  Shehr-e-Zaat, सदके तुम्हारे और हम कहां के सच्चे थे जैसे सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं। बॉलीवुड में उन्होंने रईस में काम किया। उनकी अदायगी को खूब पसंद किया जाता है।

और पढ़ें:

KBC के सफर को याद करके भावुक हुए AMITABH BACHCHAN, बोले- जब फिल्मों में काम नहीं मिला तो इसने संभाला

NEHA DHUPIA ममता में डूबी आईं नजर, दो महीने के बेटे को सीने से लगा शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Sara Ali Khan रोहित शेट्टी और आनंद राय के साथ मस्ती करती आई नजर, कहा-आपकी बच्ची हमेशा हंसती

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios