Asianet News Hindi

VIDEO: कार्तिक आर्यन ने चंकी पांडे की बेटी को मारने के लिए 'उठाया हाथ'

कार्तिक आर्यन और आनन्या पांडे इन दिनों 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं। इसकी शूटिंग लखनऊ में की जा रही है।

pati patni aur woh Kartik Aaryan And Ananya pandey fun video viral
Author
Mumbai, First Published Sep 8, 2019, 7:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कार्तिक आर्यन और आनन्या पांडे इन दिनों 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं। इसकी शूटिंग लखनऊ में की जा रही है। अपने फैंस को अपडेट देने के लिए वो कई वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। इस बार उनके फैन क्लब द्वारा इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें वे चंकी पांडे की बेटी आनन्या पर मारने के लिए 'हाथ उठाते' दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, ये दोनों का मजाकिया वीडियो है, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। 

आई बी.आर. चोपड़ा की फिल्म का रीमेक है 'पति पत्नी और वो'

बता दें कि फिल्म 'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की मूवी का रीमेक है। 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थीं। फिल्म एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर पर आधारित थी। इसे कॉमेडी के अंदाज में पेश करने की कोशिश की गई है। फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रुप में दिखे थे। हालांकि, नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो इश्क लड़ाने लगते हैं।

बहरहाल, फिल्म 'पति पत्नी और वो' को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर रहे हैं। इस मूवी में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के अलावा भूमि पेडनेकर भी लीड रोल प्ले करेंगी।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios