Asianet News Hindi

'पावरी गर्ल' दनानीर मुबीन के इंस्टाग्राम पर हुए 1 मिलियन फॉलोअर्स, फैंस को इस प्यार के लिए कहा, 'शुक्रिया'

पावरी गर्ल के नाम से सोशल मीडिया के जरिए रातों रात फेमस हुई दनानीर मुबीन अब दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। पिछले एक महीने से लगातार सुर्खियों में रहने वाली इस पावरी (पार्टी) गर्ल ने इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन लोगों का दिल जीत लिया है। 

Pawri Girl Dananeer Mobeen gets one million followers on instagram She gives thanks to fans KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 18, 2021, 3:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पावरी गर्ल के नाम से सोशल मीडिया के जरिए रातों रात फेमस हुई दनानीर मुबीन अब दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। पिछले एक महीने से लगातार सुर्खियों में रहने वाली इस पावरी (पार्टी) गर्ल ने इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन लोगों का दिल जीत लिया है। अब इंस्टाग्राम पर उसको 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं, जिसके बाद दनानीर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है और उसने दोस्तों और परिवार वालों के साथ पार्टी की। ये पार्टी समुद्र में एक जहाज पर रखी गई थी। 

दनानीर ने फैंस का किया शुक्रिया

इस पार्टी का वीडियो दनानीर ने जब से शेयर किया है वो भी वायरल होने लगा है। वहीं, अपने फैंस के लिए दनानीर ने पोस्ट के साथ ही थैंक्यू मैसेज भी लिखा है। दरअसल, दनानीर ने पिछले महीने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पार्टी शब्द को पॉवरी बोलती दिखीं तब से उनका वीडियो वायरल हो गया और वो फेमस हो गईं।

'पावरी गर्ल' ने फैंस के लिए लिखा मैसेज

दनानीर ने अपने फैंस को इतना प्यार, दया और समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया है। दनानीर ने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा कि 'पहले भी उनके 120k फॉलोअर्स थे, लेकिन उनका पावरी वीडियो वायरल होने के बाद अब उनके 1 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं। आगे लिखा, '1 मिलियन पावरी! ये पोस्ट आपको, मेरे खूबसूरत इंस्टाग्राम परिवार को समर्पित है।' यहां इस वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर और कुछ कहने के लिए मेरे अल्फाज खत्म हो चुके हैं, इसलिए दिल की गहराइयों से शुक्रिया कहती हूं।' वहीं, दनानीर ने कहा कि 'मुझे अभी एक लंबा रास्ता तय करना है, ये यात्रा केवल मेरे लिए शुरू हुई है, इसलिए हर किसी के प्यार की मुझे जरूरत है।'

दनानीर की पार्टी का भी वीडियो हुआ वायरल

इसके साथ ही दनानीर की पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उसका इंस्टाग्राम परिवार उसके लिए खुश है। वहीं, दनानीर को फरवरी से पहले ज्यादा लोग नहीं जानते थे। वो फरवरी में इंटरनेट पर फेमस तब हुईं जब उसने एक क्लिप पोस्ट की थी, जिसमें उसने कहा था 'ये हमरी कार है, और ये हम हैं और ये हमरी पावरी हो रही है' तब इस वीडियो को लाखों लोगों ने पसंद किया था। 

दरअसल, इस्लामाबाद में रहने वाली 19 साल की दनानीर कई विषयों पर वीडियो बनाती हैं और अपने फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios