Asianet News HindiAsianet News Hindi

अनुराग कश्यप पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस हुई घायल, बोली- मुझ पर रॉड से हुआ हमला

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा चुकी एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, पायल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है।

Payal Ghosh who accused Anurag Kashyap for sexual harassment gets injured, says she was attacked with Rod
Author
Mumbai, First Published Sep 21, 2021, 7:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा चुकी एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, पायल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है। हालांकि ये मामला दो दिन पुराना है। वीडियो में पायल कहती हैं कि जब वो कार से जा रही थीं तभी कुछ लोगों ने उन पर रॉड से हमला किया। हमलावरों के हाथ में एक बोतल भी थी और उन्हें शंका है कि उसमें एसिड था। पायल ने दावा किया है कि हमले में वो भले ही बच गईं लेकिन उनके बाएं हाथ में चोट आई है।

 

पायल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो कहती हैं- मैं कल कुछ दवाएं खरीदने गई थी। जब मैं ड्राइवर सीट पर बैठने की कोशिश कर रही थी, तभी कुछ लोग आए और मुझ पर हमला करने की कोशिश की। उनके हाथ में एक बोतल थी। मुझे नहीं पता कि उसमें एसिड था या फिर कुछ और। उन्होंने मुझ पर रॉड से हमला किया। इसके बाद मैंने शोर मचाया और वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। पायल के मुताबिक, जब मैं चिल्लााई तो वो गुंडे वहां से भाग गए। अब मैं FIR करने जाऊंगी। ऐसा वाकया मेरी लाइफ में कभी नहीं हुआ। मैं दर्द और डर की वजह से पूरी रात सो नहीं पाई। 

पायल घोष फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर MeToo मूवमेंट के दौरान सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाकर सुर्खियों में आईं थीं। पायल घोष ने दावा किया है कि जब वो मुंबई में दवाएं खरीदकर घर लौट रही थीं तो कुछ नकाबपोशों ने उन पर हमला किया था। पायल ने यह भी दावा किया कि वह हमले से बच गईं लेकिन उनके बाएं हाथ में मामूली चोट आई।

ये भी पढ़ें- Celebs Spotted: सरेआम ब्रा दिखाने के बाद अब अधखुली पैंट पहने दिखी ये एक्ट्रेस, गॉर्जियस दिखी कमल हासन की बेटी

ये भी पढ़ें- खुले बाल और बिना मेकअप करीना कपूर बिकिनी में पोज देने में थी बिजी, उधर बेटा 1 चीज को लेने कर रहा था जिद

ये भी पढ़ें- ऐसा बाप जो अपनी ही बेटी से करना चाहता था शादी, सरेआम किया Kiss भी, जानें कौन है ये, जो रहा विवादों में

सालभर पहले अनुराग के खिलाफ दर्ज कराया था केस : 
बता दें कि पायल घोष ने 22 सितंबर, 2020 को मुंबई के वर्सोवा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था। उनका आरोप है कि कश्यप ने 2013 में वर्सोवा में यारी रोड की एक लोकेशन पर उनका रेप किया था। अनुराग के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। हालांकि, पुलिस पूछताछ में अनुराग आरोपों को गलत बता चुके हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios