Asianet News Hindi

राज कुंद्रा के ऑफिस पर छापा, अश्लील कंटेंट अपलोड करने वाला सर्वर सीज, बहनोई के खिलाफ लुकआउट नोटिस

अश्लील फिल्में बनाने के केस में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं। इसी बीच, मुंबई पुलिस ने बुधवार शाम को राज कुंद्रा के ऑफिस विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड और कुछ अन्य ठिकानों पर छापा मारा। इसमें राज कुंद्रा के ऑफिस में लगे कुछ कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और सर्वर को सीज किया गया है।

Police Raid at Raj Kundra Office and Seized Server kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 21, 2021, 8:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अश्लील फिल्में बनाने के केस में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं। इसी बीच, मुंबई पुलिस ने बुधवार शाम को राज कुंद्रा के ऑफिस विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड और कुछ अन्य ठिकानों पर छापा मारा। इसमें राज कुंद्रा के ऑफिस में लगे कुछ कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और सर्वर को सीज किया गया है। माना जा रहा है कि यहीं से वी ट्रांसफर के जरिए अश्लील वीडियो अपलोड किए जाते थे। इसके अलावा कुछ अन्य दस्तावेज भी पुलिस ने जब्त किए हैं। 

राज कुंद्रा के बहनोई के खिलाफ लुकआउट नोटिस : 
इसके साथ ही पुलिस ने राज कुंद्रा का आई फोन और लैपटॉप भी जब्त किया है, जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा। राज कुंद्रा के अलावा उनके बहनोई प्रदीप बश्खी के खिलाफ भी 'लुकआउट' नोटिस जारी हुआ है। मुंबई पुलिस के मुताबिक, प्रदीप बख्शी भी इस केस में राज कुंद्रा के साथ आरोपी हैं। बख्शी 'हॉटशॉट' ऐप बनाने वाली कंपनी केनरिन के को-ओनर हैं।

शिल्पा शेट्टी से हो सकती है पूछताछ : 
जांच में पता चला है कि कुंद्रा ने हॉटशॉट ऐप को मेंटेन करने के लिए प्रतिकेश और ईश्वर नाम के दो लोगों को विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के पेरोल पर रखा था। केनरिन कंपनी के 'हॉटशॉट' एप को मैनेज करने के लिए राज की कंपनी को हर महीने 3-4 लाख रुपए देने पड़ते थे। बता दें कि इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच जल्द ही शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है। ऐसा इसलिए है कि शिल्पा अधिकतर बिजनेस में पति राज कुंद्रा की पार्टनर हैं। 

एक दिन में 10 लाख तक कमाती थी राज कुंद्रा की कंपनी : 
जांच में सामने आया है कि राज कुंद्रा को एक दिन में कई बार 10 लाख से ज्यादा की कमाई हुई है। पोर्न फिल्म बनाने और ऑनलाइन ऐप से अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार कुंद्रा के बैंक खातों की कुछ डिटेल सार्वजनिक हुई हैं, जिससे पता चला है कि उनकी कंपनी को कई बार एक दिन में ही 50 हजार से 10 लाख रुपए तक की कमाई होती थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios