Asianet News Hindi

पूजा बेदी ने नागा बाबाओं से की मिलिंद सोमन की तुलना तो भड़के लोग, बोले-सस्ती लोकप्रियता के लिए ये सब बंद करो

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने मिलिंद सोमन (Milind Soman) की विवादास्पद फोटो के मामले में उनका बचाव किया है। हालांकि मिलिंद के सपोर्ट में किए गए ट्वीट के बाद अब पूजा बेदी खुद विवादों में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल, पूजा बेदी ने अपने ट्वीट में बीच पर न्यूड होकर दौड़ने वाले मिलिंद की तुलना नागा साधुओं से करते हुए कहा कि अगर न्यूड होना अपराध है तो फिर सभी नागा बाबाओं को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

Pooja Bedi Comapares Naked Milind Soman With Naga Babas and Social Media users angry KPG
Author
Mumbai, First Published Nov 9, 2020, 1:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कबीर बेदी (Kabir Bedi) की बेटी पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने मिलिंद सोमन (Milind Soman) की विवादास्पद फोटो के मामले में उनका बचाव किया है। हालांकि मिलिंद के सपोर्ट में किए गए ट्वीट के बाद अब पूजा बेदी खुद विवादों में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल, पूजा बेदी ने अपने ट्वीट में बीच पर न्यूड होकर दौड़ने वाले मिलिंद की तुलना नागा साधुओं से करते हुए कहा कि अगर न्यूड होना अपराध है तो फिर सभी नागा बाबाओं को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

 

पूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा- मिलिंद की फोटो में कुछ भी अश्लील नहीं है। कल्पना लोक में जीने वाले लोगों के दिमाग में अश्लीलता है। उनका अपराध केवल इतना है कि वो अच्छे दिखते हैं, फेमस हैं और एक बेंचमार्क बनाया है। अगर न्यूडिटी क्राइम है तो फिर सभी नागा बाबाओं को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। राख लगाने से स्वीकार करने योग्य नहीं बन जाते हैं। 

 

हालांकि पूजा बेदी के इस ट्वीट के बाद लोग सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- तुम्हारी तुलना बिल्कुल गलत है। पहले यह पढ़ो और जानो कि कोई नागा बाबा कैसे बनता है। सिर्फ सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए इस तरह की तुलना मत करो। 

 

वहीं एक और यूजर ने लिखा- क्षमा करना, लेकिन आपकी तुलना पूरी तरह गलत है। नागा बाबा हर मौसम में ऐसी ही लाइफस्टाइल जीते हैं। क्या मिलिंद की लाइफस्टाइल भी हर मौसम में ऐसी ही रहती है। 

 

एक और शख्स ने लिखा- यानी कि एक महिला अगर कुछ शूट करती है तो वह गलत है और मिलिंद सोमन सही हैं। आपने पूनम पांडे के लिए अपना स्टैंड क्यों नहीं लिया? यह डबल स्टैंडर्ड क्यों? और हिंदू को गाली देना आजकल बॉलीवुड में आम बात हो गई है।

 

एक यूजर का कमेंट है- "उनके (नागा साधुओं) पास दिखाने के लिए सोशल मीडिया नहीं है। तुलना गलत है।"

 

Milind Soman News in Hindi, Milind Soman की लेटेस्ट न्यूज़, photos, videos  | Zee News Hindi

बता दें कि 4 नवंबर को मिलिंद सोमण ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे न्यूड होकर गोवा बीच पर दौड़ लगाते नजर आए थे। यह फोटो उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने खींची थी जो खूब वायरल हुई थी। इसके बाद गोवा पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 294 (अश्लील हरकतें) और सेक्शन 67 (इलेक्ट्रॉनिक फॉर्म में अश्लील सामग्री को प्रकाशित या प्रसारित करना) के तहत एफआईआर दर्ज की थी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios