Asianet News Hindi

शिल्पा शेट्टी के पति पर इस एक्ट्रेस ने किया केस, लगाया ये आरोप

एक्ट्रेस पूनम पांडे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में एफआईआर के लिए गई थीं। जहां पर पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज करने से साफतौर से मना कर दिया था। ऐसे में अब पूनम पांडे ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करने का फैसला किया है।

Poonam Pandey files A case Against Shilpa Shetty s husband raj kundra know details KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 8, 2020, 2:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एक्ट्रेस पूनम पांडे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में एफआईआर के लिए गई थीं। जहां पर पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज करने से साफतौर से मना कर दिया था। ऐसे में अब पूनम पांडे ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करने का फैसला किया है। ये पूरा मामला पूनम पांडे द्वारा Armsprime Media के साथ 2019 में साइन किए गए एक कॉन्ट्रैक्ट के साथ शुरू हुआ था। ये कंपनी एक ऐप बनाने वाली थी, जिससे होने वाले फायदे का एक हिस्सा पूनम को दिया जाना था।

पूनम ने रद्द कर दिया था कॉन्ट्रैक्ट

मामले को लेकर पूनम का कहना है कि जब उन्हें पता चला कि होने वाले फायदे को लेकर उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है तो उन्होंने इस कॉन्टैक्ट को रद्द कर दिया था। इस कॉन्टैक्ट के खत्म होते ही उन्हें उनके प्राइवेट नंबर पर कॉल आने शुरू हो गए थे। इसमें उनसे अलग-अलग रिक्वेस्ट की जाती थी। पूनम ने बताया कि उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस से करनी चाही लेकिन जब वो राज कुंद्रा की शिकायत लेकर पुलिस में गईं तो पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। 

एक्ट्रेस ने छोड़ दिया था देश 

जब पुलिस ने पूनम की शिकायत नहीं सुनी तो अब उन्होंने कोर्ट का रुख करने का फैसाल किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो पूनम तीन महीने के लिए देश से बाहर ये सोचकर चली गई थीं कि सारी चीजें सुधर जाएंगी। उन्होंने अपना नंबर बदलकर देखा पर हालात जस के तस ही रहे। बता दें, पूनम 'नशा', 'द जर्नी ऑफ कर्मा' और 'आ गया हीरो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios